Sunday 11 March 2018

Hans123 - विदेशी मुद्रा व्यापार


हंस 123 विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली। व्यापार ट्रेडिंग खरीदें एरो सिग्नल बेचें यह प्रयास करें। हंस 123 एक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली है कि किसी भी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग वेबसाइट को अपने डेटाबेस में होना चाहिए, इसलिए आज यह पोस्ट है, हालांकि मैं यह नहीं कह सकता कि यह एक प्रणाली है जिसका उपयोग मैंने किया है यह निश्चित रूप से कुछ ब्रेकआउट ट्रेडिंग विचारों को खुलकर झेलता है जिन्होंने वर्षों से मुझे मदद की है यह सिस्टम 4 5 साल पहले के बारे में लोकप्रिय था, लेकिन तब से इसके बारे में ज्यादा चर्चा नहीं की गई है। संक्षेप में व्यापार प्रणाली उतना सरल है जितना कि यह आपको मिलती है एक निश्चित समयरेखा पर एक सीमा लेते हैं और उस श्रेणी का ब्रेक आपको ट्रिगर करता है। हंस 123 विदेशी मुद्रा टेडिंग सिस्टम नियम .- अमरीकी डालर और जीबीपी यूएसडी के लिए सरल संयुक्त ब्रेकआउट सिस्टम - 06 00 सीईटी 10 00 सीईटी यूरो अमरीकी डालर पर उच्च कम और जीबीपी यूएसडी - 10 00 सीईटी 14 00 सीईटी उच्चतम यूरो अमरीकी डालर और जीबीपी यूएसडी पर निर्धारित करें- उच्च 5 पीप पर खरीदें एसएसओट सेट करें और दोनों टाइमफ्रेम और दोनों मुद्राओं के लिए कम 5 पीआईएस पर बेचेंसस्टेट करें- प्रवेश लक्ष्य पर 80 डालर के लिए यूरो अमरीकी डालर और निर्धारित लक्ष्य मूल्य जीबीपी अमरीकी डालर के लिए एंट्री 120 पिप्स - प्रवेश 50 पर सेट स्टॉप लॉस GBP अमरीकी डालर के लिए यूरो अमरीकी डालर और प्रविष्टि 70 पिप्स के लिए पिप्स अगर ब्रेकआउट की दूसरी तरफ 50 अमरीकी डालर के लिए पिप्स के भीतर या जीबीपी यूएसडी के लिए 70 पाइपों के भीतर तो स्टॉपलॉस उस स्तर के लॉन्ग्राड एसएल कम रेंज 5 पिप्स हो जाएंगे सेलसटॉप शॉर्टट्रेड एसएल उच्च श्रेणी 5 पीप्स खरीदेंस्टॉप - यूएसओडी के लिए 30 पीआईएस के लाभ के बाद ब्रेकएव को आगे बढ़ाएं और जीबीपी यूएसडी के लिए 40 पिप्स का लाभ होगा - यदि कोई निश्चित स्थिति ली जाती है और कीमत फिर से बदल जाती है और ब्रेकआउट चैनल की दूसरी तरफ तो टूट जाती है बारी अगर ब्रेकआउट चैनल व्यापक होता है तो स्टॉपलास पहले स्टॉपलास मारा जाएगा यदि ब्रेकआउट चैनल संकीर्ण है तो स्टॉपलॉस दूसरी तरफ मार रहा है इसका अर्थ है कि आपको अपनी स्थिति बदलनी होगी। पिछले नियमों का नतीजा यदि आप चाहें तो आप इस नियम को छोड़ सकते हैं- 24 00 सीईटी के सभी आदेशों की समाप्ति और बाजार में सभी ट्रेडों को बंद करें शुक्रवार को हम 23 00 सीईटी पर ऐसा करते हैं। इससे कम है आप विभिन्न लेख और हंस 123 प्रणाली मॉस पर मंच इसके बारे में थोड़ी देर होगी लेकिन आपको थोड़ी देर खोजनी चाहिए और पता लगाना चाहिए कि आप क्या कर सकते हैं यह कुछ विचार प्रक्रिया को चकमा दे सकता है जो आपको अपने आदर्श विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली में ले जाती है। मैंने नेट पर कुछ संकेतक जोड़े हैं I मैंने उन सभी को एक फाइल में डाल दिया है जो मैं व्यक्तिगत तौर पर उन सभी को कोशिश करता हूं लेकिन अब आपको उनके साथ क्या करना चाहिए पता होना चाहिए। हंस ने यह दिखाया है कि पिछले 3 महीनों में लाइव ट्रेडिंग ने घर को बहुत लाभ मिला है लेकिन अधिकतम ड्रॉडाउन हंस द्वारा अनुभव किया गया है 400 पिप्स पर। जैसा किलेंजो ने कहा कि अगर आपके पास तोड़ने के लिए इंतजार करने के लिए हार का सामना करने में सक्षम होने के लिए पर्याप्त धन है, तो आगे बढ़ो। और मैं दूसरा जो कि जेड्यून ने कहा कि संस्करण 8 एम 11 ने एक व्यापार को कभी नहीं छोड़ा, और इसके कोड के क्रम को दोहराते हैं, लेकिन कभी-कभी अजीब व्यापार 24h00 के बाद बंद नहीं होता है या यह 23 59.ps है, आप जेडुन का प्रयोग कर रहे हैं - 13 pips के बजाय - उच्च कम नियम से 5 पिप्स। मुझे एक ही समस्या है इसके साथ भी बहुत कुछ ट्रेडों है जो बंद नहीं होगा दिए गए समय कुल मिलाकर मैं संस्करण 8 एम 11 के साथ खुश हूं, लेकिन यह केवल दो हफ्तों के लिए और अधिक परीक्षण की आवश्यकता है। 5 प्रविष्टि ईए वर्तमान में डेमो खाते पर 2k से अधिक लाभ के साथ जीत रहा है 13 प्रविष्टि पैसे हानि हो रही है या तोड़ने के करीब है यह वास्तव में अजीब है कि ऐसा लगता है कि मैं 13 प्रविष्टि सुरक्षित होगी, लेकिन यह वर्तमान में नहीं है। यह ईए की क्या जरूरत है यह आंकड़ा करना है कि यह दिन उग्र हो रहा है या नहीं, यह दिन ईजा के खिलाफ क्रूरता है, मैं अपने परिणामों को तब पोस्ट करूंगा जब मैं घर वापस चले जाओ। क्या आप कह रहे हैं कि आपका डेमो खाता कितना बड़ा है और आपके बहुत सारे आकार धन्यवाद। हंस के हाल के पोस्ट में स्टार्टेइजीबिल्डर फोरम में सबसे पहले, आपको प्रति दिन अधिकतम जोखिम 480 पिप्स या 4,800 4 गुना 50 और 4 गुणा 70 है जो कि 9 6 में 50,000 खाते हैं, जो कि बहुत जोखिम है ज्यादातर अच्छे पैसे प्रबंधन के लिए आपको 2 व्यापार प्रति जोखिम नहीं लेने की सलाह मिलेगी प्रति व्यापार अधिकतम जोखिम 70 पीिप्स 1 4 है, तो 2 से कम मैं अपने दैनिक जोखिम की गणना करना पसंद करता हूं और 9 6 उच्च होता है पिछले 60 दिनों के कारोबार में मेरा सबसे बड़ा नुकसान 253 पिप्स 5 06 मेरा दूसरा सबसे बड़ा नुकसान 234 पिप्स 4 68 और मेरा तीसरी सबसे बड़ी हानि 186 पीपीएस थी 3 72 प्रति दिन 5 से अधिक नुकसान अभी भी बहुत पैसा है, लेकिन मैं उस जोखिम को लेने के लिए तैयार हूँ मेरा WL अनुपात 1 74 अभी तक, यह एक कारण है। दूसरा, मुझे ड्रॉडाउन को देखो मेरा सबसे बड़ा ड्राप 44 9 पीिप्स था 98 98 मान लीजिए कि सबसे खराब अभी तक नहीं आया है और यह दो बार ड्रॉडाउन होगा जो मैंने पहले ही अनुभव किया है, मुझे 900 पिप्स के ड्रॉडाउन को दूर करना है 18 मुझे लगता है कि प्रणाली इस तरह के गिरावट। पिछले, केली का मूल्य 1 9 6 9 है इसका मतलब है कि आप लगभग 20 अपनी पूंजी को एक व्यापार में डाल सकते हैं.सभी से इसके बाद के ई कारणों से मैंने निष्कर्ष निकाला है कि आपको इस प्रणाली को आराम से और वास्तविक दृष्टिकोण से व्यापार करने के लिए लगभग 50,000 की ज़रूरत होती है। जिस तरह से कोड लिखा जाता है, उसे आदेश देने के लिए बार खुली कीमत का उपयोग किया जाता है, ताकि आपके परीक्षणों में अलग-अलग समय-सारिताओं का इस्तेमाल किया जा सके। परिणाम। विभिन्न डेटा फ़ीड परिणाम में बड़ी भिन्नताएं बनाते हैं उदाहरण के लिए कल मेरा परीक्षण 16 9 पिप हानि दिखाता है, हंस डेटा फीड ने 120 पिप हानि दिखायी जो सिर्फ एक दिन में 49 पिप अंतर हैस का उपयोग कर रहा है, मुझे विश्वास है, जीएफटी डाटा फीड, थे मैंने एसबीएफएक्स डेटा का उपयोग किया है, पिप स्प्रेड 4 पीआईएस एसबीएफएक्स डेटा के साथ परिणाम में बड़ा मतभेद बनाएगा। क्या आप दोनों मुद्राओं पर यह व्यापार करते हैं हंस ने EURUSD और जीबीपीयूएसडी की सिफारिश की है। यदि एक पूर्ण एस्कॉंट के लिए 50,000 है, तो एक मिनी के लिए 5000 पर्याप्त होगा आप जोखिम और बड़े डीडी को दिमाग नहीं रखते हैं, लेकिन सभी बड़े रिटर्न के साथ, यह एक अच्छा आरओआई प्रदान करता है या ऐसा प्रतीत होता है। जेडुन रेगिंग दिन इस सिस्टम के लिए क्रूर हैं लेकिन जब इसे बाहर तोड़ता है और बारिश की तरह पैसे भरता है ईए मुझे लगता है कि थोड़ा differen है हंस सिस्टम से टी में यह कम एसएल और टीपी है लेकिन यह सुनिश्चित नहीं है। मेरा मौजूदा डेमो अकाउंट 1 लाख है और मैं 1 लॉट में ट्रेड करता हूं, मुझे लगता है कि आप मिनी लॉट के साथ 2000 खाते के साथ लाइव व्यापार कर सकते हैं। आर संस्करण 13 पिप्स और इसे बिना किसी व्यापार में प्रवेश करने के लिए 5 पाइप का इस्तेमाल किया गया था, मैं 5 पिप्स प्रविष्टि के मुनाफे के बारे में गलती की थी, दो हफ्तों के लिए यह 4k से अधिक था, मैं पिछले हफ्ते परीक्षण के बजाय इस हफ्ते का लाभ देख रहा था। मुझे तनाव है कि यह जब तक आप अपने प्रदर्शन के साथ सहज न हों, तब तक ईए को लाइव अकाउंट में नहीं जाना चाहिए। हंस 123 ब्रेकआउट ईए फॉरेक्स। मुद्राओं और वस्तुओं में हमारे लाइव प्रदर्शन की विस्तृत रिपोर्ट देखने के लिए नीचे दिए गए चार्ट पर क्लिक करें परिणाम और लाइव खातों को myfxbook द्वारा सत्यापित किया जाता है तो मुझे विश्वास है कि आप हमारे प्रदर्शन से प्रभावित हैं और आपके विकल्पों पर विचार कर रहे हैं ये है कि आप स्वचालित ट्रेडिंग रणनीति के बारे में क्या खोज करेंगे जो हमने तैयार की है, अब आपको हमारे सिस्टम से क्या उम्मीद की जा रही है पर एक अच्छा अनुभव है हंस 123 ब्रेकआउट ईए फॉरेक्स कॉन्ट्रायरी इंडिकेटर पूर्व यांग हंस 123 एक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली है, हालांकि मैं यह नहीं कह सकता कि यह एक ऐसी प्रणाली रही है जिसका मैंने प्रयोग किया है, निश्चित रूप से कुछ ब्रेकआउट ट्रेडिंग विचारों को उगल दिया है, जो बहुत से निवेशकों को विदेशी मुद्रा में सही दिशा में घुसता है, भारी नुकसान भुगत रहा है असली व्यापारिक खातों से कारोबार करने वाले हमारे व्यापारिक इतिहास से मैं आपको तथाकथित विदेशी मुद्रा गुरुओं से मिठाई चीज़ों के साथ बोर नहीं लेना चाहता हूं, आत्म-घोषणा कर रहा है कि एक साल में 250 से 1 मिलियन साल का हो चुका है, हंस123 ब्रेकआउट सिस्टम के बिना आप सभी जानकारी पा सकते हैं विदेशी मुद्रा प्रणाली पर मुफ्त डॉट कॉम एनआर हंस 123 ब्रेकआउट ईए फ़ॉरेक्स ऑनलाइन ट्रेडिंग हाउस लि हम इस बात को पूरा भरोसा दिलाते हैं कि आप साइनकॉपी के माध्यम से जारी किए गए इस ब्रेकआउट एज विदेशी मुद्रा ईए संकेतों को पसंद करेंगे, कि हम 30-दिन के 100 पैसे वापस मुफ्त विदेशी मुद्रा नीतियां दे रहे हैं, विदेशी मुद्रा संकेतक, विदेशी मुद्रा संसाधन और मुफ्त विदेशी मुद्रा पूर्वानुमान हंस 123 एक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली है, हालांकि मैं यह नहीं कह सकता कि यह एक ऐसी प्रणाली रही है जिसका मैंने प्रयोग किया है, निश्चित रूप से कुछ ब्रेकआऊट ट्रेडिंग के विचारों को छू लिया जो टी हेस वापस टेस्ट नहीं हैं और डेमो के परिणाम निश्चित रूप से नहीं हैं। अब पढ़ना जारी रखें, क्योंकि आप बोर्ड पर कैसे प्राप्त कर सकते हैं और पुरस्कारों का लाभ उठा सकते हैं। हंस 123 ब्रेकआउट ईए फॉरेक्स फ़ॉरेक्स ट्रेड मेटाट्रेडर 5 प्लेटफार्म हमें इतना विश्वास है कि आप बस प्यार करेंगे यह ब्रेकआउट एज फॉरेक्स ईए सिग्नल साइनकापी के जरिए जारी किया गया है, कि हम 30-दिन के 100 पैसे वापस दे रहे हैं ब्रेकआउट ट्रेडिंग सिस्टम 38 ट्रेन्डलाइन ब्रेकआउट 39 ब्रेकआउट वीकली स्ट्रैटेजी 40 हंस 123 ब्रेकआउट 28 4 एच स्ट्रेटेजी आरएसएक्स और मरे मैथ - फॉरेक्स स्ट्रैटजीज - फॉरेन 216 4 एच सीएमए ट्रेडिंग सिस्टम - विदेशी मुद्रा नीतियाँ - विदेशी मुद्रा एशटेक मोबाइलमैपर 100 शुद्धता विदेशी मुद्रा हंस 123 विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली है, हालांकि मैं यह नहीं कह सकता कि यह एक ऐसी प्रणाली रही है जिसका मैंने प्रयोग किया है, निश्चित रूप से कुछ ब्रेकआऊट ट्रेडिंग के विचारों को छू लिया। अगर आप की संभावनाओं के बारे में उत्साहित हैं एक सफल और पेशेवर मुद्रा वस्तु व्यापारी बनना कितना बड़ा है, कृपया पढ़ना जारी रखें जैसा कि एक पुरानी कहावत जाता है, हलवा का सबूत खाने में है Hans123 Breakou टी ईए फॉरेक्स कैसे पैसे ऑनलाइन बेचने के लिए पाठ्यपुस्तकों ऑनलाइन मैं पीछा करने के लिए कटौती करने के लिए और आप हमारे सिस्टम का असली लाइव प्रदर्शन दिखा रहा हूँ और हमारे व्यापार के इतिहास बात कर हंस 123 ब्रेकआउट ईए विदेशी मुद्रा जीवाणु jual koleksi ebook ttg विदेशी मुद्रा, स्टॉक दान विकल्प , पोोकोकनिया तेंटेंग ट्रेडिंग वर्ल्ड कोंडोर एक्सपर्ट एडवाइजर वी 2 मेटाट्रेडर 4 सेनिलाइ 149 हाई प्रदर्शन खबरें नई ब्रेकआउट ट्रेडिंग के सिद्धांतों को नई हाई और न्यू हंस पर लागू करने के लिए 123 संपादित। सर्वश्रेष्ठ ट्रेडिंग साइटें .24 विकल्प व्यापार 10 मिनट की द्विपक्षीय। डेमो अकाउंट। बॉस कैपिटल स्टार्ट ट्रेडिंग लाइव टुडे। हंस ब्रेकआऊट इंडिकेटर। मुझे पता है कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं, बैरी द्वारा समर्थन और प्रतिरोध सूचक यह कुख्यात है, क्योंकि यह सौभाग्य से निहित है, मुझे इसे हमेशा के लिए स्थिर बनाने का एक तरीका मिल गया है, नहीं अतीत को और अधिक repainting बैरी एसआर विकल्प के लिए नए सूचक बनाया है इस धागा में सुपर एस आर इंडिकेटर पूरी तरह से अलग है यह सरल संयुक्त EURUSD और GBPUSD breakout पर Hans123 द्वारा एक mem strategybuilderfx का बियर लाभहीन देखने के लिए उत्सुक, मैंने इसे इस सूचक को बनाने के लिए एक शॉट दिया, यह चार्ट पर बिल्कुल अच्छा नहीं दिखता है। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लिए उन्नत आर्थिक कैलेंडर के साथ आसान पिप्स बनाओ। 07-30-2006, 08 24 पूर्वाह्न। जुलाई 2006 के जुने दिनांक। अगर किसी भी मंच के सदस्यों ने AMIBROKER में उपयोग के लिए हंस ब्रेकआउट सिस्टम को कोडित किया है तो आप कृपया इसे पोस्ट कर सकते हैं I प्रकाशित हंस ब्रेकआउट सिस्टम एमटी 4 को एम्बिब्रोकर फॉर्मूला में परिवर्तित करना बहुत मुश्किल लग रहा है, जैसे कि यह मेरी प्रोग्रामिंग से परे हैस ब्रेकआउट सिस्टम बहुत दिलचस्प है .08-06-2006, 12 1 9.जोय तारीख जुलाई 2006. मूलतः बिच्छू द्वारा पोस्ट किया गया। मैं जानता हूं आप बैक के द्वारा समर्थन और प्रतिरोध का उल्लेख कर रहे हैं, बैरी के समर्थन और विरोध का सूचक, यह कुख्यात है, क्योंकि यह सौभाग्य से है, मुझे इसे हमेशा के लिए स्थैतिक बनाने का एक तरीका मिल गया है, अतीत में मैं बैरी के एसआर के विकल्प के लिए नया सूचक बनाया नहीं। इस धागा में एस आर इंडिकेटर पूरी तरह से अलग है यह सरल संयुक्त EURUSD और जीएनपीयूएसडी ब्रेकआउट पर आधारित हंस 123 द्वारा रणनीति निर्माता के सदस्य है लाभहीन देखने के लिए उत्सुक, मैंने इसे इस सूचक को बनाने के लिए एक शॉट दिया, यह बिल्कुल अच्छा नहीं दिखता है चार्ट आपका मतलब है कि यह चार्ट पर बिल्कुल अच्छा नहीं दिखता है क्या आप कह रहे हैं कि ब्रेकआउट्स के व्यापार के लिए यह अच्छा नहीं है .08-06-2006, 12 34 बजे.जोयने की तारीख अगस्त 2004. आप के पीछे स्थान। चार्ट पर देखा गया महत्वपूर्ण लाभ यह है कि मैं क्या इसका अर्थ यह है कि व्यापार के लिए ये हां की सिफारिश नहीं कर रहा है, मुझे संदेह है कि हंस महीने के लिए झूठ बोल रही है, लेकिन केवल कई लोग यह सोचते हैं कि जो विशेषज्ञ अपने नियमों को ठीक से लागू करते हैं, वहीं मैन्युअल ट्रेडिंग से हर महीने उनके सकारात्मक 1000 पिप्स लाभ की दमकल करते हैं। हो सकता है कि आप सूचक को डाउनलोड करें, और देखें कि क्या आप हंस के आश्चर्यजनक परिणाम की नकल करने में हमारी मदद कर सकते हैं। फॉरेक्स ट्रेडिंग के लिए एडवांस्ड इकोनॉमिक कैलेंडर के साथ आसान पिप्स बनाएं। बिच्छू 08-06-2006 को 12 45 अपराह्न 08-07-2006, 06 01 बजे तक संपादित किया गया। जुलाई 2006 को जुडाई तारीख। मैंने अपने परिणामों को दोहराने का भी प्रयास किया था, जहां तक ​​मैं आपको बता सकता हूं, यह संभव नहीं है, और जहां तक ​​मेरा सवाल है, बहुत अधिक जोखिम लेने के लिए मैंने एक ही कारण से यह पूछने पर सवाल उठाया है कि क्या अन्य लोगों के पास अलग-अलग नतीजे हैं या अगर वहां से कोई अन्य तरीका हो सकता है ब्रेकआउट में मदद। हंस रणनीति को समझना। 08-08-2006, 06 1 9.जोडे तिथि अगस्त 2006. मैंने हंसब्रेकआउट हंस 123 एमवी 22 एमटी 4 फाइलें डाउनलोड की हैं और उन्हें रणनीति बिल्डर में लोड किया है I में कुछ प्रश्न हैं .1 इस HA312MV22 नहीं हैं वास्तव में कुछ भी दिख रहा है क्या कुछ ऐसा है जो मैं सही ढंग से नहीं कर रहा हूं 2 हां हंसबुकआउट ब्लू और रेड डॉट्स को दिखाता है क्या मुझे कुछ और करना है यानी मेरी घड़ी आदि को बदलने के लिए इस सूचक को ठीक से समझने के लिए 3 मुझे लगता है कि मुझे पता है कि जब एक पोस्टिशन दर्ज किया जाए कीमत लाल रेखा के माध्यम से लंबी है, और नीले रंग के माध्यम से नीचे लाइनों कम लेकिन बाहर निकलने की रणनीति क्या है मैं लाभ कब लेता हूं क्या मैं बस पिछली रोक का उपयोग करता हूँ या क्या.कोई भी मदद की सराहना की जाएगी। हंस 123 सूचक को कैसे नियंत्रित किया जाए। 10-26-2006, 10 41 बजे। तारीख जोड़ें अक्टूबर 2006। यह एक संकेतक के रूप में बनाने के लिए धन्यवाद वास्तव में अच्छा लग रहा है सामान्य तौर पर, ब्रेकआउट सिस्टम के साथ, मुनाफे को बनाए रखने के लिए आपको अपनी प्रविष्टियों के पीछे की रुकें पीछे रखना चाहिए। बहुत महत्वपूर्ण प्रारंभिक ब्रेक के साथ आरंभ करें-उदाहरण के लिए 15 या 20 पिप्स के बाद भी इसे छोड़ दें और रुको और देखें कि दिन क्या लाता है तो आप दिन के अंत में बंद कर देते हैं वैकल्पिक रूप से, आगे की प्रगति के साथ आगे बढ़कर अपनी राह में आगे बढ़ें। संकेतक का उपयोग कैसे करें। 06-09-2007, 02 24 बजे। 2007. मूल रूप से बिच्छू द्वारा पोस्ट किया गया.यह कभी भी कोडित हैस सरल संयुक्त ब्रेकआउट सिस्टम के लिए पहला संकेतक है, यह कॉन्फ़िगर करने योग्य सत्र, ब्रेकआउट पीप और बाहर निकलने का समय पेश करता है.इस संकेतक का होना आवश्यक है यदि आप हंस ब्रेकआउट सिस्टम का पालन करना चाहते हैं तो यह आपके लिए कभी आवश्यक दृश्य। सिग्नल पढ़ने के लिए। बु y जब कीमत लाल डॉट प्रतिरोध को पार करती है एक दिन में दो ट्रेड हो सकते हैं, क्योंकि लाल डॉट्स के दो स्ट्रिंग होते हैं। जब कीमत नीले डॉट सपोर्ट से नीचे होती है तो। बंद स्टॉप लॉस 50 pips दूर EURUSD या 70 pips GBPUSD अन्य ब्रेकआऊट का अंत करीब है, फिर एसएल को ब्रेकआउट में सेट करें। डॉट्स समाप्त होने पर सभी ऑर्डर और ट्रेड बंद करें। मुझे यह समझ नहीं आया कि यह कैसे काम करता है, नीले और नीले रंग के कई बिंदु हैं आप उदाहरणों के साथ मदद कर सकते हैं। 06-28-2012 12 02 AM.05-13-2011 12 01 अपराह्न 04-29-2011 05 47 अपराह्न। मेटाट्रेडर और ज़ीरोकोड .0 9-24-2009 05 25 एएम .07-22-2008 03 48 पूर्वाह्न। हमें जुड़ें - मेटाट्रेडर डाउनलोड करें 5. कॉपीराइट 2004-2016। अस्वीकरण एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा समुदाय है और वित्तीय बाजारों में किसी प्रकार के निवेश या ब्रोकरेज सेवाएं प्रदान नहीं करता है। सूचकों के माध्यम से विदेशी मुद्रा के पूर्वानुमान की भविष्यवाणी। उदाहरण के लिए, यदि प्रतिशत जोखिम 2 और खाता आकार 10,000 है तो एक व्यापारी 200 डॉलर की हानि तक पहुंचने की स्थिति को बंद कर देता है, जिसमें एक मिनी-यूरो का अमरीकी डालर है, इसका मतलब है कि 200 पिप्स की स्टॉप-लॉस दूरी, जो कि लगभग इस मुद्रा जोड़ी के लिए औसत दैनिक रेंज उर समय बेशक, इस विधि को कुछ बहुत ही विशेष मामलों को छोड़कर अनुशंसित नहीं किया जाता है जब सामान्य तकनीकी या मौलिक विश्लेषण रोक-हानि प्लेसमेंट लागू नहीं किया जा सकता है संकेतक के माध्यम से विदेशी मुद्रा के पूर्वानुमान का तरीका द्विआधारी विकल्प संकेत विकी इन उत्तरों के परिणामस्वरूप एक कुशल व्यापार बनाने का एक तरीका आकस्मिक तकनीकी माध्यमों जैसे संकेतक और ओसीलेटरर्स का उपयोग किया जा सकता है रणनीति एक निश्चित परिसंपत्ति की अस्थिरता पर आधारित होती है यदि स्टॉप-लॉस प्राइस बहुत करीब है तो इसके साथ अक्सर नुकसान होगा यहां तक ​​कि अच्छी प्रविष्टियों से बाहर निकलता है, इस तरह से, स्टॉप-लॉस को प्रतिशत जोखिम और व्यापार का आकार देने के लिए सबसे लंबा दूरी पर रखा जाता है। आदर्श स्टॉप-लॉस ऑर्डर एक होना चाहिए, जो स्पाइक की वजह से समय से पहले निकास का कारण नहीं होगा प्रवृत्ति के उलट होने के मामले में जल्दी बाहर निकलने का प्रावधान होता है, मैं समयपूर्व रोक-नुकसान से बचने के लिए निम्नलिखित परीक्षण तरीकों का उपयोग करने का सुझाव दूंगा विदेशी मुद्रा की एंड्री मोरू द्वारा अतिथि पोस्ट स्टॉप-लॉसन ऑर्डर की नियुक्ति के लिए सबसे बुनियादी दृष्टिकोण और नए व्यापारियों के बीच बहुत लोकप्रिय है संकेतक के माध्यम से विदेशी मुद्रा के मार्ग का विश्लेषण। विश्लेषा टेक्निकल फॉरेक्स पालिंग अकराट टेस्ट यह सूचक है कि कई विदेशी मुद्रा व्यापारियों, विशेष रूप से, जो कि कैसे से स्थानांतरित कर चुके हैं स्टोचैस्टिक काम करता है और क्या यह वास्तव में जिस तरह से कुछ व्यापारियों को लगता है कि काम करता है या नहीं, वास्तव में इसका पता लगाने के लिए मूल रूप से एक साधन है, यदि वर्तमान में समाप्त होने वाला रुझान यह सापेक्ष मूल्य कार्रवाई के आधार पर है, , अधिकांश व्यापारियों के अंतर्निहित नियमों पर कब्जा करने के लिए तंत्रिका जाल को खिलाए जाते हैं पुराने फैशन पद्धतियों में इस्तेमाल करते हैं, इस तरह के पारंपरिक तरीके से तकनीक के तौर पर भविष्यवाणी की जा सकती है एक विशुद्ध रूप से यादृच्छिक और अप्रत्याशित तरीके से प्रक्रिया में सुरक्षा की कीमत के लिए प्रमुख समर्थन प्रतिरोध की पहचान करना शामिल है इन उत्तरों का परिणाम एक कुशल व्यापार बनाने का एक तरीका आकस्मिक तकनीकी साधनों जैसे कि संकेतक और ओसीलेटर के जरिए किया जा सकता है परिणामस्वरूप, संभावना समय से पहले रोक-हानि निष्पादन का लगभग पूरी तरह से सफाया हुआ है। कैसे अमीर द्विआधारी विकल्प 1 मिनट की रणनीति प्राप्त करने के लिए। यह एक अच्छी बात है कि अस्थिरता एक निश्चित अवधि में एक सुरक्षा के संभावित मूल्य आंदोलन को दर्शाती है। संकेतकों का मतलब एक बार एक लंबे समय की स्थिति एक परीक्षण व्यापार प्रणाली के आधार पर ली गई है, तो स्टॉप-लॉस ऑर्डर प्रमुख द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग प्रोग्राम के नीचे रखा गया है Ea यह सूचक है कि कई विदेशी मुद्रा व्यापारियों, विशेष रूप से, जिन्होंने स्टोचस्टिक के काम से कैसे स्थानांतरित किया है और चाहे यह वास्तव में कुछ व्यापारियों को लगता है कि जिस तरह से काम करता है या नहीं, वास्तव में इसका पता लगाने के लिए मूल रूप से एक तरीका है, यदि वर्तमान में समाप्त हो सकता है, यह इस सापेक्ष मूल्य कार्रवाई के आधार पर है जो बाजार की प्रवृत्ति का पूर्वानुमान है। शॉर्ट पोजीशन से ऊपर या नीचे लम्बी पोजीशन से बॉलिंजर बैंड रहसिया फॉरेक्स सीबेनर वी 2 इन उत्तरों के परिणामस्वरूप एक कुशल व्यापार बनाने का एक तरीका अनैतिक तकनीकी साधनों जैसे इंडैकेट आरएस और ओसीलेटरर्स इस तरह की प्रक्रिया व्यापार से समयपूर्व निकास को रोकती है। दूसरी ओर, प्रवेश बिंदु से दूर एक स्टॉप लॉस ऑर्डर के परिणामस्वरूप दुर्लभ लेकिन अधिक नुकसान होगा, मैं समयपूर्व रोक-नुकसान से बचने के लिए निम्न परीक्षण तरीकों का उपयोग करने का सुझाव दूंगा विदेशी मुद्रा की एंड्री मोररू द्वारा अतिथि पोस्ट को चालू करता है यह स्टॉप-लॉसन ऑर्डर के स्थान के लिए सबसे बुनियादी दृष्टिकोण है और यह नए व्यापारियों के बीच बहुत लोकप्रिय है। सूचकों के जरिये विदेशी मुद्रा के पूर्वानुमान के तरीके विदेशी मुद्रा निपहर स्टेपल गन स्टॉप लॉस की कीमत निर्धारित की जाती है अधिकतम प्रतिशत जोखिम के आधार पर एक व्यापारी खाते के आकार को लेने के लिए तैयार है। सूचकों के माध्यम से विदेशी मुद्रा के रास्ते का रास्ता। इस प्रकार, एक सुरक्षा की अस्थिरता के अनुसार रोक-हानि आदेश को रखकर, समयपूर्व बाहर निकलने से पहले साप्ताहिक पूर्वानुमानों को रोका जा सकता है समयपूर्व रोक-हानि ट्रिगर से बचने के 12 तरीके उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, बोलिंगर बैंड सूचक को नेत्रहीन रूप से उपयोग किया जाता है स्टॉप-लॉस ऑर्डर को तब शॉर्ट स्थिति पर रखा जाता है या बॉल अिंगर बैंड। बेगुनाह एक स्टॉप-लॉस ऑर्डर देने से बचता है क्योंकि दो परस्पर विरोधी मापदंडों के बीच संतुलन में अनावश्यक ट्रिगर से बचने और व्यापक नुकसान को रोकने में कठिनाई के कारण वे संकेतकों के माध्यम से विदेशी मुद्रा के रास्ते का रास्ता इसी तरह, एक छोटी स्थिति के लिए, एक स्टॉप लॉस प्रमुख यूनियन यूरो दर बोत्सवाना के ऊपर कुछ नतीजे रखा गया है उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, बोलिंगर बैंड इंडिकेटर का इस्तेमाल अस्थिरता अकादमिक एनएफ़ेन्स सेविला सिन डिएगो को दर्शाने के लिए किया जाता है रणनीति इस धारणा पर आधारित है कि अगर कीमत प्रतिरोध के ऊपर बंद हो जाती है या समर्थन से नीचे तो पूर्वानुमान अब वैध नहीं है।

No comments:

Post a Comment