Monday 26 March 2018

अल्ट्रा ट्रेंड विदेशी मुद्रा - सूचक - मुक्त डाउनलोड


केवल विदेशी मुद्रा संकेतक जीता। 10 वर्षों के व्यापक शोध के बाद मैं आपको यह क्रांतिकारी टूल दे रहा हूं। इसे जांचें। बिल्कुल कोई सोचने की आवश्यकता नहीं है, बस जब ब्लू खरीदते हैं और रेड की बिक्री करते हैं। किसी भी समय सीमा में और किसी भी FOREX युगल कमोडिटी या स्टॉक में.फ़िग 1 कैसे मैं एक महीने से भी कम समय में 12,427 कर चुका हूं। आप ट्रेडिंग सिस्टमों से थक गए हैं, जो काम नहीं करते हैं, चार्ट पैटर्न का जो समय बाद में विफल हो जाता है, धीरे-धीरे अपने खाते को पोंछते हुए लेकिन निश्चित रूप से तब तक मैं था जब तक कि मैं FXUltraTrend नहीं देखा इतना आसान है कि इसके लिए कोई विशेष ज्ञान या प्रशिक्षण की आवश्यकता नहीं है जब आप ब्लू बार को बंद करते हैं और जब लाल बार बंद हो जाता है तब खरीदते हैं सिग्नल मौजूद होने पर आपको यह भी अलर्ट देता है, इसलिए आपको अपने कंप्यूटर पर नहीं होना पड़ेगा। परिणाम, क्योंकि वे एक विशिष्ट अवधि के समय-सीमा पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, और यदि वह जोड़ बदलता है - वे पैसे खो देते हैं बहुत सारे पैसे FXUltraTrend को यह समस्या नहीं है - यह किसी भी समय सीमा पर, किसी चार्ट पर और किसी भी जोड़ी पर काम करता है, आप व्यापार भी कर सकते हैं यह सोने पर , तेल या किसी भी अन्य वस्तु को 10 जोड़े का विश्लेषण करने और जटिल गणित और पैटर्न पर घंटे बर्बाद करने की आवश्यकता नहीं है बस यह सूचक डालें और आपका काम किया जाता है यह मेटाट्रेडर 4 और निन्जा ट्रेडर के कई व्यापारिक प्लेटफार्मों में भी काम करता है, भले ही आप स्टॉक्स, कमोडिटीज या फ्यूचर्स - आप एफएक्सयूल्ट्राट्रेन्ड के साथ लाभ और जीत सकते हैं। 02 02 अद्यतन 2 शानदार ट्रेडों ने सोने पर बंद कर दिया, 1 महीने में 7,686 बनाकर आप क्या व्यापार कर सकते हैं क्योंकि एफएक्सयूल्ट्रा ट्रेड किसी भी जोड़ी, कमोडिटी या स्टॉक पर काम करेगा सोना हमारे संकेतक के लिए विशेष रूप से उत्तरदायी है, और हम इसे नियमित रूप से लाभ लेते हैं। उस व्यापार की जांच करें। मैं एक हानिपूर्ण व्यापारी था, और इस सूचक ने मुझे हताशा के वर्षों से बचाया, मुझे फास्ट ट्रैक पर 36 में रिटायर करने के लिए बचाया एक परिष्कृत एल्गोरिथम जो प्रवृत्तियों के बारे में बताता है कि विस्फोट होने वाले हैं, यह संकेतक मुझे भीड़ के कदम से पहले बड़े कदमों पर ले जाता है - तो मेरा मुनाफा बड़ा है। आपको अपने कंप्यूटर पर रहने की ज़रूरत नहीं है FXUltraTrend स्वचालित रूप से चेतावनी देता है कहां, जब कोई व्यापार होता है और आपको एक ईमेल भी भेजता है, तो आपको पूरे दिन अपने आप से मिल गया है, आप बाहर जा सकते हैं, अपने परिवार के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं, और अपना पैसा खर्च कर सकते हैं - और जब कोई व्यापार होता है तो आपको एफएक्सयूल्ट्रा टे्रेंड फोन करता है। समस्या हमारे संकेतक के साथ, आपको अपने घर के आराम से अपने जीवन को रहने के लिए 10 साल का काम और अभ्यास करने की ज़रूरत नहीं है बस इस उपकरण को अपने व्यापारिक मंच में प्लग करें, और पैसा बनाने शुरू करें यह आसान तरीका है कि 3 आसान कारोबार शुरू करें एक ब्रोकरेज घर में फॉरेक्स अकाउंट खोलें.एक्सएक्सटीएलएटीआरएंड। खरीदें अपने प्लेटफ़ॉर्म में एफएक्सयूएलटीआरएंड प्लग करें, खरीद पर आपको एक ट्यूटोरियल मिलेगा जो यह बहुत अच्छी तरह बताएगा.इस सूचक के साथ आप व्यापारिक पाठ्यक्रमों में भाग्य के बिना एक पेशेवर की तरह व्यापार कर सकते हैं। और वेबमिनार. सभी संदेहास्पद भी इन उदाहरणों की जांच करें.फिग 2 कैसे मैं 20 दिनों में 8,012 बनायीं थीं। आम तौर पर, व्यापारिक व्यवस्था कुछ युग्मों में काम करती है, और दूसरे में पैसा खो देते हैं यह प्रणाली सभी युग्मों, वस्तुओं और स्टॉक पर काम करती है - इसलिए आपके लाभ की क्षमता है दस आपके स्क्रीन पर जटिल विश्लेषण और अनगिनत लाइनों और पैटर्न की जरूरत नहीं है, सिर्फ एक संकेतक, जो आपके लिए सभी विश्लेषण करता है.और हम आपको यह अद्भुत संकेतक देते हैं - केवल 69 99 के लिए। अभी भी संदिग्ध हैं यहां कुछ और हैं सामान्य, औसत ट्रेडों के उदाहरण जो हम हर दिन और हर मुद्रा पर लेते हैं। फजी 4 कैसे मैं एक व्यापार में 9 2828 बनायीं.और यह केवल एक जोड़ी में है सोचो कि आप कितने कमाई करेंगे जब आप कई जोड़े पर एक व्यापार करेंगे - एक जोड़ी - 10,000 प्रति माह, व्यापार करने के लिए दस जोड़े के साथ, आप जितना प्रति माह 100,000 कर सकते हैं। खरीद के बाद, आप तुरन्त प्राप्त करेंगे। मेटाट्रेडर 4, निंजाट्रेडर के लिए फक्सट्रेटट्रैक्ट संकेतक। सभी अपडेट्स और अपग्रेड के लिए पूरी सदस्यता - तो आप हमेशा साथ व्यापार करेंगे सबसे उन्नत निर्देशक - बिना किसी भी अधिक लागत। केवल 69 99 के लिए यह अद्भुत पैकेज हमारे अधिकांश ग्राहकों ने इस निवेश को अपने पहले व्यापार में लौटा दिया। अब आप अपनी प्रतिलिपि के लिए क्या इंतज़ार कर रहे हैं। भुगतान के बाद आपको एक लिंक मिलेगा अपनी प्रतिलिपि डाउनलोड करें FXUltraTrend, और 5-10 मिनट के भीतर आप लगातार लाभप्रदता शुरू करने के लिए तैयार हैं। FXUltraTrend. US सरकार की अनिवार्यता के लिए यहां क्लिक करें। अस्वीकरण - कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग आयोग वायदा और विकल्प ट्रेडिंग के पास बड़े संभावित पुरस्कार हैं, लेकिन यह भी बड़ा संभावित जोखिम आपको अवगत होना चाहिए वायदा और विकल्प बाजार में निवेश करने के लिए जोखिम और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार रहें, धन के साथ व्यापार नहीं करना चाहिए जो आप खो सकते हैं यह न तो कोई आग्रह है और न ही भविष्य में फ्यूचर्स या विकल्पों को बेचने के लिए कोई प्रस्ताव नहीं है कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है खाता या इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुनाफे या हानि हासिल करने की संभावना है। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। सीएफटीसी नियम 4 41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कुछ सीमित सीमाएं हैं वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड, सिम्युलेटेड परिणाम भी वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं, के बाद से व्यापार को निष्पादित नहीं किया गया है, परिणाम सामान्य रूप में समानता वाले व्यापारिक कारकों में से किसी भी, किसी भी, प्रभाव के लिए पूरी तरह से भुगतान किया जा सकता है, यानि सामान्य रूप में समान व्यापार कार्यक्रमों की कमी के कारण भी वे इस तथ्य से संबंधित हैं कि उन्हें हिंदशाही के लाभ से डिजाइन किया गया है, कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है किसी भी खाते को या तो लाभ की संभावना या हानि प्राप्त करने की संभावना है या नहीं। FXUltraTrend लाभ के लिए अपना रास्ता गाइड। मैं अभी भी विश्वास नहीं कर सकता कि मैं क्या देख रहा हूँ यह सूचक मेरी जिंदगी बदल गया अब मेरे पास अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बिताने के लिए अधिक समय है आप, एफएक्स - ब्रायन कीथ। मैं तीन सालों से व्यापार कर रहा हूं और फिर से और फिर फिर से मिटा दिया गया था अब आईएम अंत में लाभदायक Sammy Tyrese। कई खोने सिस्टम और संकेतक के बाद मैं अंत में कुछ है जो वास्तव में Elroy Delbert काम करता है। सबसे अच्छा संकेतक मैंने देखा है कि यह सिर्फ अद्भुत आर्नाल्डो साल्वाटोर है। 20 साल के व्यापार के बाद मैंने सोचा कि मुझे कुछ और नहीं आश्चर्य हो सकता है और मैं गलत था इस सूचक ने जिस तरह से मैं व्यापार करता हूं और जिस जोखिम का सुझाव देता हूं, केवल 3 दिनों में किसी भी कैसंड्रा टी.2000 मुनाफे में यह बात अविश्वसनीय है मुझे शुरुआत में संदेह था लेकिन अब मुझे कोई संदेह नहीं है, यह वास्तविक सौदा स्कॉट लैंडन है। मैंने अपने ट्रेडिंग सिस्टम में इस सूचक को डाला है , और हेवन टी के कारण खोया व्यापार था क्योंकि बहुत सारे Jordon Meacham. यहाँ पर क्लिक करें, और बाजार अपने बिलों का भुगतान करें। FXUltraTrend विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम। खरीदें ट्रेडिंग खरीदें एरो सिग्नल बेचें यह प्रयास करें। FXUltraTrend कभी कभी FX अल्ट्रा ट्रेंड या FXUltra रुझान एक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली सूचक है जो 200 9 में लोकप्रिय हुआ था, मैं एक एफएक्स अल्ट्रा ट्रेंड समीक्षा करना चाहता हूं लेकिन यह वास्तव में इसके लायक नहीं है यह सामान्य फ़ोरम की एक त्वरित खोज से पता चलता है कि ज्यादातर लोगों को लगता है कि यह सबसे अच्छा है और सबसे अच्छा है सबसे अधिक दावा है कि यह निश्चित रूप से कुछ नया नहीं है। एक मंच पर एक पोस्टर का दावा है कि यह एफएक्स अल्ट्रा इंडिकेटर मानक एमएसीडी अधिक कुछ नहीं है यदि वास्तव में यह सच है तो मेरी राय में यह होगा कि किसी को न्यूबी व्यापारियों से पैसा बनाने के लिए एक चौंकाने वाला रास्ता होगा एस है मुझे लगता है कि व्यापार प्रणाली के विक्रेताओं को कम करने के लिए नीचे गोली मार दी जानी चाहिए यह अपना खुद का संकेतक बनाने के लिए एक बात है, लेकिन फिर से हैश एक स्वतंत्र सार्वजनिक उपलब्ध सूचक है और इसे पुनः ब्रांड और इसे कुछ और लाभ से कॉल करें.कुछ एक फॉरेक्सफ़ैक्टर ने दावा किया है कि यह एक सीसीआई 45 0 नीला, विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग का काम करता है। ब्लू, विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग का कहना है। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्रणाली बहुत अच्छी प्रणाली है, लेकिन यह प्रणाली दिन व्यापारी के लिए अच्छा काम नहीं करेगी जैसा कि व्यापारी दिन छोटे पिप्स के लिए आते हैं और उन्हें आसानी से विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली सबसे अच्छे सिस्टम तो रोबोट है। डे ट्रेडिंग सिस्टम्स कहते हैं। अरे ड्यूड, आपकी प्रस्तुति की शैली बहुत प्रभावशाली है अपने मन का सार्थक योगदान उन लोगों पर प्रतिबिंबित करता है जो विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के बारे में नए विचारों और सूचनाओं की तलाश में हैं I यह और हर बार ब्लॉगिंग करते समय जासूसी रखता है। डे ट्रेडिंग सिस्टम कहता है। वास्तव में आपका विचार उन लोगों के लिए एक महान मुख्यधारा होगा जो विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली की खोज कर रहे हैं क्योंकि यह बहुत अच्छा लगता है ough मैं अपने फेसबुक की दीवार पर इसे प्रकाश करना चाहूंगा। ट्रेन्ग के बाद के ट्रेडर्स के लिए सीसीआई ट्रेण्ड इंडिकेटर। ट्रेंड के लिए सीसीआई ट्रेन्ड इंडिकेटर निम्नलिखित ट्रेडर्स। फ़ॉरेक्स ट्रेंड इंडिकेटर। जब सीसीआई ट्रेडिंग में मैंने एक सरल और शक्तिशाली विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति सूचक का पता लगाया और बनाया यह मैंने कभी देखा है कि प्रवृत्ति को परिभाषित करने का सबसे अच्छा तरीका है क्या आपको लगता है कि यह प्रवृत्ति संकेतक आपको कभी भी नहीं खोएगा, मुझे लगता है कि यह निश्चित रूप से मदद करेगी कि 14 साल के व्यापार ने मुझे सिखाया कि मूल्य कार्रवाई सब कुछ है और सर्वोत्तम प्रवृत्ति सूचक इस प्रवृत्ति के साथ व्यापार करने के लिए एमटी 4 बहुत मददगार है। सबसे अच्छा रुझान संकेतक का परिचय दे रहा है। यहां पर यह है कि एमटी 4 कार्यों के लिए दुनिया में सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा रुझान सूचक का उपयोग करना ऊपर की हरी सलाखों या शून्य रेखा के नीचे लाल सलाखों को सही ट्रेंड और शो यदि मौजूदा प्रवृत्ति ऊपर या नीचे है तो शून्य रेखा से ऊपर की सच्ची प्रवृत्ति का कोई भी पढ़ना सकारात्मक है और इसका मतलब बाजार में एक अपट्रेंड है, जबकि शून्य लाइन नकारात्मक या डाउनट्रेन्डिंग मार्केट से नीचे कोई पढ़ना। पतली नीली रेखा सीए एंट्रीसीसी को उजागर किया हम इसका उपयोग यह दिखाने के लिए करते हैं कि जब कीमत अधिक से अधिक है या प्रवृत्ति के खिलाफ ओवरलेस्ट हो जाती है हम एंट्रीसीसीआई की तलाश कर रहे हैं ताकि एक सेटअप स्थापित किया जा सके और इसके बाद कीमत की प्रतीक्षा वर्तमान रुझान की ओर फिर से शुरू हो सके। सर्वश्रेष्ठ सीसीआई संकेतक सेटिंग्स. यदि ट्रेंडसीसी और एंट्रीसीआई की अवधि के निवेश के लिए ये ट्रेंड सूचक सेटिंग है। यहां पर सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा सूचक के लिए सबसे अच्छा सीसीआई सेटिंग्स हैं जो मैं कलर टैब पर उपयोग करता हूं ताकि आपका ट्रू ट्रेंड संकेतक नीले एंट्रीसीसी ट्रू ट्रेंड इंडिकेटर के लिए डाउनलोड लिंक। इस स्टोरी को शेयर करें, अपना प्लेटफ़ॉर्म चुनें। मोहाममेड यासर एनएच 5 जून, 2014 3 28 बजे - उत्तर दें। हेलो जॉर्डन मैं खुद के बारे में संक्षेप में हूं, मैं अर्नस्ट यंग के लिए एसएपी सलाहकार था, प्यार का यह विदेशी मुद्रा व्यापार मुझे काफी काम कर रहा है, अब यह 5 साल है कि मैं इस विदेशी मुद्रा व्यापार में हूं, जॉर्डन के लिए खुलकर हूँ मैंने बहुत सारे संकेतक की कोशिश की लेकिन जैसा कि आप कहते हैं कि कीमत अंतिम सूचक है। मैं आपको बताना चाहता हूं, ये सब साल मुझे कोई सफलता नहीं मिली है, जॉर्डन, मैं एक स्कैपर हूं, मैं आपसे जानना चाहता हूं, क्या मैं इसे 1 मिनट 5 मिनट का समय का इस्तेमाल कर सकता हूँ.कैदिक, कृपया मदद करें, मैं तुम्हारे भाई से सुनना चाहता हूं.धन्यवाद, मोहम्मद यैसर एन हाई ने काम किया है जॉर्डन वह बिल्कुल शीर्ष पायदान है और अपने सामान को जानता है मैंने अपने सूचक को अपने चार्ट पर रख दिया है और मुझे यकीन है कि यह मदद करने जा रहा है। मार्टिन मोरेटी फ़रवरी 23, 2015 10:49 अपराह्न - उत्तर दें। मैं कहना चाहता हूँ कि आप महान काम, जॉर्डन आप इस रणनीतियों की व्याख्या कैसे करते हैं यह वाकई उत्कृष्ट है कि वास्तव में मैंने इस बाजार में बहुत कुछ देखा है और अधिकांश चीजों में व्यापारियों से पैसा पाने का कारण था जो असत्य विक्रेताओं के प्रचार में विश्वास करते हैं ट्रिनिटी सिस्टम में तार्किक मूलभूत है और अनुशासन के साथ व्यापारियों को सफल बनने में सक्षम हैं आपको जॉर्डन का शुक्रिया अदा करना है। जेसन स्मिथ 29 अगस्त, 2015 को 1 51 बजे - उत्तर दें। v3 को जीतने के लिए आगे बढ़कर देखें मैं अपने सीसीआई सेटअप की विविधता का इस्तेमाल रोज़ाना खरीदते समय, विपरीत CCI चरम पर प्रवृत्ति और निकलती है यह कुछ लेता है रोज़ाना व्यापार करने के लिए पत्थर, लेकिन मैंने अभी तक एक हत्या की है और आखिरी सप्ताह के दौरान आतंक के दौरान अच्छी तरह से किया था। ग्रेग मटजुन 31 अगस्त 2015 को दो बजे 04 बजे - उत्तर दें। मैंने इसके बजाय एंट्री सीसीपीयर का मूल्य 3 निर्धारित किया है और यह भी अच्छा काम करता है क्या आप मुझे बता सकते हैं कि आपकी पसंदीदा सेटिंग 3 के बजाय 2 क्यों है? मेरे लिए मुझे 3 की कीमत के साथ एंट्री सीसीपीयरोड की चिकनी रेखाएं मिलती हैं, जिससे मेरी पुरानी आँखों में दयालु रह सकूंगा। मुझे यह संकेत मिलता है कि मैं सचमुच कमाल में धन्यवाद। मुझे आपको याद है कहीं भी उल्लेख करना कि आप अपने कंप्यूटर में अपने सूचक के एमक्यू 4 संस्करण को ढूँढ़ने की कोशिश कर रहे थे, मैंने रंगीन सीसीआई इंडी को फिर से कोडित किया है ताकि आप बिल्कुल वैसे ही व्यवहार करें और अपने पसंदीदा रंगों और सेटिंग के साथ अगर आप चाहें तो मैं ख़ुशी से स्रोत कोड भेजूंगा मैं भी 3 के एंट्रीसीसीआई मूल्य का इस्तेमाल करना पसंद करता हूं और संभावनाओं की खोज करते समय उस सेटिंग का उपयोग करते हुए बहुत समय बिताया है क्योंकि मैं 2 पर सेटिंग को पसंद करता हूं क्योंकि यह प्रवृत्ति से दूर की कीमत का तेज संकेत देता है लेकिन मेरी राय में ग्रेग यह है निजी प्राथमिकता ई जो आपको सबसे अधिक उपयोगी साबित होता है उसके साथ जाने के लिए। संकेतक वास्तव में अद्भुत है लेकिन यह हमारे लिए एक उपकरण है यह अधिक है कि हम टूल का उपयोग कैसे करते हैं यदि आपको 3 की सेटिंग के साथ एंट्रीसीसी की सेटिंग अधिक सहायक मिलती है इसके साथ जाओ। हाँ, मुझे आपके स्रोत कोड का संस्करण प्राप्त करना और आपकी अनुमति के साथ ही समूह को भी इसे प्राप्त करना अच्छा लगेगा। जेन मार्क डी 21 सितंबर, 2015 को 6 बजे शाम 1 बजे - उत्तर दें। एंट्रीसीसीआई को एक उपकरण के रूप में प्रयोग किया जाता है हमें दिखाने के लिए कि जब कीमत अधिक हो गई है या ट्रेंडसीसी द्वारा परिभाषित जगह में प्रवृत्ति के खिलाफ हो गई है, तो प्रविष्टिसीसी आपको प्रवृत्ति में खरीदने या बेचने में मदद करती है और कीमतों की दिशा से वापस खींच लिया जाता है, तो आप प्रविष्टियों को देखने के लिए हरे रंग की रोशनी देता है प्रवृत्ति आप तो कीमत की प्रतीक्षा कर रहे हैं कि आपको यह दिखाया जा सकता है कि पिक्चर रबर बैंड की तरफ खींचने के लिए अलग-अलग खींचकर रुख की ओर रुख किया जा रहा है। जॉर्डन, यह परीक्षण करने के लिए बिना समय पर मैं देख सकता हूँ कि यह आपके व्यापार पर क्या प्रभाव डाल सकता है हम सब बात करते हैं प्रवृत्ति के बारे में, लेकिन हम इसे अनदेखा करते हैं क्योंकि यह विच्छेद हो जाता है इस सूचक के आंदोलन के साथ मैं वास्तव में अपनी प्रवृत्ति के बिना व्यापार नहीं कर सका, मेरी रणनीति किसी भी रणनीति में एक बड़ी मदद होगी क्योंकि आप इस रणनीति पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं जिस तरह से जाने का तरीका पता नहीं है यह एक महान प्रवेश बिंदु सूचक यह साझा करने के लिए धन्यवाद। जॉर्डन, अगर यह सूचक बहुत स्थिर है और बाकी के सप्ताह के लिए विश्वसनीय है, तो मुझे आशंका होगी क्योंकि यह एक ऐसी प्रणाली है, जो मुझे आशा है कि मैं अपने शब्दों को निगलने के लिए 1 एम पर कोशिश करनी पड़ी और इसे काम किया लेकिन मैं बन गया एक रेम्बो ने बहुत अधिक जोखिम उठाए, लेकिन 5M पर यह स्थान पर था। जो स्टीफंस, III 14 नवंबर, 2015 को 3 18 बजे - उत्तर दें। आप आदमी हैं जोर्डन भगवान आशीर्वाद दें यह सूचक मेरे लिए खेल बदल चुका है और बहुत से लोगों को आशीष देगा अगर वे हमें सही तरीके से इस सूचक को उपलब्ध कराने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। आपको सही ढंग से समझने के लिए धन्यवाद, जैसे ही वर्तमान मोमबत्ती पिछले उच्च या पिछले कम और एंट्री सीसी की ज़रूरतों के उच्च स्तर की जांच करता है ट्रिप के विपरीत होने के लिए, अपरेटेड में ओवरस्टेड या डाउनट्रेन्ड में अधिक से अधिक खरीदा.यदि यह पिछले उच्च या पिछला कम और प्रविष्टि सीसीआई को अधिक समय से खरीदा नहीं है या एक ही समय में ओवरल्ड नहीं है तो यह एक झूठी संकेत सही है। एंट्री सीसीआई ओवरबॉट ओवरस्टेड ओस्टोल्ड जरूरी है कि एक ही समय में मोमबत्ती पिछले कम या पिछली ऊंची हो जाती है। और भी अपने स्टॉप लॉस, एंट्री, ब्रेक समझाओ, और महान मूल्य जॉन के लिए लाभ की रणनीति धन्यवाद, मैं वास्तव में आपके समर्पण की सराहना करता हूं हमें नये व्यापारियों को मदद करने के लिए

No comments:

Post a Comment