Monday 26 March 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार - दलालों - फिलीपींस


अंग्रेजी और तागालोग में समर्पित ट्रेडिंग समर्थन। हमारी अत्यधिक प्रशिक्षित, फिलीपीन नामित कर्मचारी हमेशा आपकी व्यापार आवश्यकताओं के साथ आपकी सहायता करने के लिए तैयार हैं यदि आपके पास कोई सवाल है या अतिरिक्त संसाधनों की आवश्यकता है, तो 1800 में हमारे टोल फ्री नंबर के माध्यम से हमसे संपर्क करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें- 1110-1237 या दाएं पर लाइव चैट। लेवरेज लीवरेज एक डबल तलवार वाली तलवार है और नाटकीय रूप से आपके मुनाफे को बढ़ा सकते हैं यह आपके नाजुक रूप से नाटकीय रूप से आपके नुकसान को बढ़ा सकता है किसी भी स्तर के लाभ के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार करना सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। यहां दर्शाए गए स्प्रेड केवल संदर्भ के लिए हैं और बिना सूचना के किसी भी समय परिवर्तन के अधीन हैं कृपया हमेशा सबसे उन्नत फैलता के लिए एफएक्ससीएम के ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का संदर्भ लें। पुन: उद्धरण नीति एफएक्ससीएम कोई पुन: बोली नीति बनाए रखता है परिस्थितियां क्रम पर आधारित होती हैं आकार, व्यापारिक पैटर्न और बाज़ार स्थितियां, जहां व्यक्तियों को अनुरोधित दर पर निष्पादन प्राप्त नहीं हो सकता है आदेशों को बाजार की स्थितियों के अधीन, अगले उपलब्ध दर पर ट्रेडर्स के पैरामीटर के भीतर निष्पादित किया जाता है, अनुरोधित दर और अंतिम निष्पादन मूल्य के बीच का अंतर अधिक हो सकता है या बाजार गतिविधि और उपलब्ध तरलता पर आधारित कम लाभकारी उचित जोखिम प्रबंधन के बिना, इस उच्च स्तर का लाभ उठाने के कारण बड़े नुकसान और लाभ भी हो सकते हैं। उच्च जोखिम निवेश चेतावनी विदेशी मुद्रा विनिमय या मार्जिन पर अंतर के लिए अनुबंध उच्च स्तर का जोखिम रखता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता संभावना यह है कि आप अपने जमा धन से अधिक नुकसान को बनाए रख सकते हैं और इसलिए, आपको पूंजी के साथ अटकलें नहीं लेनी चाहिए कि आप खोने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं FXCM द्वारा प्रदत्त उत्पादों का व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति, जरूरतों और विचारों को ध्यान में रखना चाहिए। अनुभव का स्तर आपको मार्जिन पर ट्रेडिंग से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए FXCM सामान्य सलाह प्रदान करता है जो आपके उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति या जरूरतों को ध्यान में नहीं रखता है इस वेबसाइट की सामग्री को निजी सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए FXCM सलाह देने की सलाह देते हैं एक अलग वित्तीय सलाहकार से पूर्ण जोखिम चेतावनी को पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। एफएक्ससीएम मार्केट नियामक ओवे के अधीन नहीं है अन्य एफएक्ससीएम संस्थाओं को नियंत्रित करने वाली रिसाइट, जिसमें कमोडिटी फ्यूचर्स और ट्रेडिंग कमिशन, नेशनल फ्यूचर्स एसोसिएशन, फाइनेंशियल आचरण प्राधिकरण, और ऑस्ट्रेलिया सिक्योरिटीज एंड इंवेस्टमेंट कमिशन एफएक्ससीएम मार्केट्स का इस्तेमाल अमेरिका के निवासियों द्वारा इस्तेमाल करने का नहीं है, कनाडा, यूरोपीय संघ, जापान, हांगकांग, या ऑस्ट्रेलिया एफएक्ससीएम मार्केट नैतिक व्यवहार और व्यावसायिकता के उच्चतम मानकों को बनाए रखने के साथ-साथ एक उच्चस्तरीय विश्वास और आत्मविश्वास बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है, जिनमें से सभी एफएक्ससीएम के कॉर्पोरेट संस्कृति एफएक्ससीएम के खंभे हैं निष्पक्षता, ईमानदारी और ईमानदारी के लिए एक प्रतिष्ठा, और यह हमारी सबसे मूल्यवान कॉर्पोरेट परिसंपत्ति माना जाता है हम यह मानते हैं कि हमारी प्रतिष्ठा हमारे कर्तव्यों के प्रदर्शन में नैतिक व्यवहार और व्यावसायिकता के उच्चतम मानकों के पालन के लिए हमारे कर्मचारियों के पालन पर निर्भर करती है, जिसके बिना उपलब्धियों का हमारा इतिहास संभव नहीं होता है अधिक जानकारी के लिए कृपया हमसे संपर्क करें .55 जल स्ट्रीट, 5 0 वीं मंजिल, न्यूयॉर्क, एनवाई 10041 अमरीका.फ्रैवफ़ोन। ओप्टिलाब पार्टनर्स एबी फैटबर्स ब्रन्न्गसटा 31 118 28 स्टॉकहोम स्वीडन। मार्जिन पर विदेशी विदेशी मुद्रा जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है लाभ का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकते हैं विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए इस साइट पर कोई सूचना या राय शामिल नहीं होनी चाहिए या खरीदने या खरीदने की पेशकश करना चाहिए या किसी भी मुद्रा, इक्विटी या अन्य वित्तीय साधनों या सेवाओं को बेचना पिछला प्रदर्शन भविष्य के प्रदर्शन का कोई संकेत नहीं है या गारंटी नहीं है कृपया हमारे कानूनी अस्वीकरण पढ़ें .2017 OptiLab पार्टनर्स अटल बिहारी सर्व अधिकार सुरक्षित। फ़िलिपींस में विदेशी मुद्रा व्यापार। ऑनलाइन मुद्रा व्यापार में शामिल होने से वास्तव में कमाने में मदद मिल सकती है कुछ वैकल्पिक आय, निश्चित रूप से, आपको सुखद सवारी करने के लिए बोली में कुछ नियमों का पालन करना होगा यह आपके स्थान से स्वतंत्र है जैसा कि आप फिलीपींस में या दुनिया में कहीं भी हो सकते हैं आपका स्थान आपके व्यापार का अनुभव बेहतर या लाभदायक भी नहीं बना सकता है। सबसे पहले आपको एक विश्वसनीय ऑनलाइन दलाल मिलना चाहिए, अपनी पसंद का दलाल आपके लिए एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाता खोलना धोखेबाज़ गतिविधियों से मुक्त होने के नाते, चुनाव के अपने दलाल को एक बड़ी वित्तीय संस्था से संबद्ध होना चाहिए। एक आदर्श उदाहरण FXOpen की योग्यता और एक निर्दोष व्यापार शैली है। हमेशा अपने ब्रोकर के नियमों और शर्तों पर जाएं लीवरेज, लेयर फॉरवर्ड चार्जेस, कमीशन, छिपी हुई शुल्कों की उपस्थिति और इसी तरह के बारे में यह महत्वपूर्ण है कि आप यह सुनिश्चित करने के लिए फिलीपींस सेंट्रल बैंक में जांच करें कि आपका ब्रोकर देश में व्यवसाय करने के लिए अधिकृत है या नहीं। इस पर एक पायदान प्राप्त करना महत्वपूर्ण है एक, जैसा कि आप जानते हैं कि बाज़ार में कितना धनराशि फेंक सकती है, यानी आपका ट्रेडिंग अकाउंट हां, बहुत सारे दलालों से बाहर की जरूरतों के लिए कार्टर निवेशकों को अपनी निवेश सीमाओं के संबंध में, लेकिन यह अंततः निवेशक को उगल देता है और जो उसके व्यापार खाते में डाल करने के लिए सहज महसूस करता है एक खाता चुनें जो आपके निवेश लक्ष्यों को परिभाषित करता है ज्यादातर मामलों में एक छोटा खाता 50 के रूप में छोटा हो सकता है, जबकि एक मानक खाते में फ़िलिपींस में व्यक्तियों के लिए न्यूनतम 1000 की आवश्यकता होगी, मैं सलाह दूँगा कि आप एक सूक्ष्म अकाउंट से शुरू करते हैं। सिर्फ इसलिए कि आप विदेशी मुद्रा दलाल के साथ एक ट्रेडिंग खाते के मालिक हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप फ़िलिपींस में विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू करें अगर किसी भी तरह से आपके पास सही विदेशी मुद्रा शिक्षा नहीं है, तो आपको कुछ समय निकालना और अध्ययन करना अच्छा होगा, आपको वापस जाना चाहिए और ऐतिहासिक मूल्य डेटा का अध्ययन करना चाहिए जिससे आप इकट्ठा हो सकें और ऐतिहासिक रुझानों का विश्लेषण यह आपको वित्तीय साधनों की प्रवृत्ति के पैटर्न की गहन समीक्षा देगा। एक बार जब आप सफलतापूर्वक अपने विदेशी मुद्रा बाजार विश्लेषण निष्कर्ष निकाला है, तो यह एक संकेत है कि आप यू शायद बाजार के लिए तैयार हैं आपको फिर दलाल मिलना होगा, विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाते को निधि करना होगा और बाजार विश्लेषण करना होगा हमेशा अपने मन को इस तथ्य को पीछे रखें कि विदेशी मुद्रा एक बहुत ही गतिशील बाजार है और निरंतर अभ्यास महत्वपूर्ण है, विदेशी मुद्रा प्राप्त करें एफएक्स ओपन में डेमो अकाउंट और फिलीपींस में विदेशी मुद्रा व्यापार में अपने कौशल का परीक्षण करें। 14 जनवरी 2014 को पोस्ट किया गया। एफएक्स ओपन एडवांटेज। एनआरओ यूरो पेमेंट पर 0 पिप्स से शुरू हो रहा है। नए ट्रेडिंग अकाउंट्स पर आकर्षक विदेशी मुद्रा बोनस। केवल विदेशी मुद्रा सूक्ष्म खातों के लिए न्यूनतम जमा 1 विदेशी मुद्रा मानक खातों के लिए न्यूनतम जमा केवल 25. ईसीएन एसटीपी खातों के लिए न्यूनतम जमा केवल 1000.PHM पेशेवर फिलीपींस व्यापारियों के लिए खातों। मुस्लिम इस्लामिक खातों के लिए एसएपीएपी मुक्त खातों। मुफ्त असीमित विदेशी मुद्रा डेमो खाते उपलब्ध हैं। 1 1 से 1 तक के लिए मार्जिन लीवरेज 500. व्यापारिक दुनिया मेटाट्रेडर 4 प्लेटफार्म में सर्वश्रेष्ठ। साप्ताहिक और मासिक विदेशी मुद्रा व्यापारिक प्रतियोगिताएं विदेशी मुद्रा व्यापार प्रतियोगिताएं। फिलीपींस में अनुभवी और उपयोगी लाइव समर्थन। विदेशी मुद्रा ब्रोकरर्स। एक्सई मार्क टीएस विदेशी मुद्रा ब्रोकर की समीक्षा करें। विदेशी मुद्रा, विदेशी मुद्रा व्यापार मंच पर सीएफ़डी और फ्यूचर्स न केवल विदेशी मुद्रा में ट्रेड। ये मेटाट्रेडर 4 का समर्थन है जो कि आज का सबसे अच्छा व्यापार मंच है। ट्रेड फॉरेक्स, सीएफडी और फ्यूचर्स एक बड़ा प्लस है क्योंकि आप अन्य ब्रोकरेज फर्म पर सिर्फ अधिकतर खातों को व्यापार या फ्यूचर्स व्यापार करने के लिए बनाना। 30 स्वागत बोनस। हमारे ग्राहक बनने के लिए एक वित्तीय प्रोत्साहन। अपनी प्रारंभिक जमा राशि पर 30 व्यापार बोनस प्राप्त करें। अपनी प्रारंभिक जमा राशि में कोई सीमा नहीं। माइक्रो के साथ सभी ग्राहकों के लिए मानक और कार्यकारी खातों। बोनस 24 घंटे के भीतर व्यापार के लिए उपलब्ध है .10 वफादारी बोनस। संभावित रूप से बड़ी सफलता के लिए बड़ी पूंजी। प्रत्येक जमा पर 10 ट्रेडिंग बोनस प्राप्त करें। अपनी जमा राशि में कोई सीमा नहीं। माइक्रो ग्राहक और एक्जीक्यूटिव खातों वाले सभी ग्राहकों के लिए 24 घंटे के भीतर व्यापार के लिए उपलब्ध बोनस। यदि आप यात्रा करते समय व्यापार करने की योजना बनाते हैं तो अपने कंप्यूटर, मोबाइल फोन या टैबलेट का उपयोग कर बहुत लचीला और मोबाइल। समर्थन बहुत तेजी से और उपयुक्त है। नीलिन वीडियो प्रशिक्षण। मेरी टिप्पणी। सिर्फ इतना समस्या है कि मैं अब तक तेजी से ट्रेडों को संभालने की अपनी क्षमता के साथ है कभी कभी निष्पादन थोड़ी सी लटकती है और प्रसार समय-समय पर बढ़ता है लेकिन जब स्वीकार्य हो तो खबर स्वीकार्य है अब तक, मैं इस दलाल से खुश हूं और मैं उन्हें सलाह देता हूं और लंबी अवधि के लिए उनके साथ चिपकाता हूं 30 स्वागत बोनस और 10 वफादारी बोनस की वजह से बस किसी भी सफल विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए किसी भी प्रकार का बोनस बहुत महत्वपूर्ण है, आपकी पूंजी में जोड़े गए किसी भी पैसे मददगार हैं। एक्सई मार्केट्स के समान है। आप ईटीरो के साथ सोशल ट्रेडिंग की कोशिश भी कर सकते हैं यदि आपके पास जमा करने के साधन के रूप में केवल पेपैल है.मैं कुछ महीनों में ब्लैकवेल के साथ व्यापार कर रहा हूं अब तक ठीक है नामान व्यापार और वापसी बेकिट पो सिला घोटाला। ब्लैकवेल ग्लोबल बहुत अच्छा सीएस है अगर आपको परेशानी का खतरा है तो आपको बुलाता है ठीक है, लेकिन अभी भी थोड़ी ज्यादा उच्चतर अन्य मार्केट मेकर ब्रोकर की तुलना करते हैं क्योंकि यह उनका कारोबार उनके प्रतिनिधियों या आईबी से कमाता है, जो स्प्रे डी, और बिना लेनदेन खोलने में भी जोखिम का निष्पादन अन्य दलालों की तुलना में मेरे दृष्टिकोण के मुकाबले कहीं ज्यादा बेहतर हो सकता है I इस ब्रोकर को 5 में से 4 सितार देते हैं अपने पैसे से छूट प्राप्त करना मुझे नहीं लगता कि आप क्या जानते थे कि आप क्या बात कर रहे हैं के बारे में, व्यापार करने के बारे में टिप्पणी करने या उससे जुड़ने से पहले और अधिक अध्ययन करें। कंपनी और उसके अधिकारियों को दोषी नहीं ठहराता है यदि वास्तव में आप एक हैं जो व्यापार के बारे में नहीं जानते हैं या शायद आप प्रतिस्पर्धी आईबी हैं जो टी बाजार के लिए सेवा मैं 2 साल पहले ब्लैकवेल ग्लोबल के साथ व्यापार कर रहा था और पहली बार जब मैं कंपनी के प्रतिनिधि से मुलाकात की थी, तब भी मैंने श्री शर्विन को कई मौकों से मिला और वह एक बहुत ही स्मार्ट और विनम्र व्यक्ति है जो समझता है व्यापार के बारे में गहराई से, उन्होंने मुझे स्वर्ग और पृथ्वी से कभी वादा नहीं किया, वे व्यापार के जोखिम के स्तर को समझाते हुए बहुत ही पारदर्शी हैं और एसटीपी के दलाल कैसे कमाते हैं, क्यों अन्य बाजार निर्माता ब्रोकरों की तुलना में प्रसार अधिक है और वह विज्ञापन भी अगर मैं जोखिम के साथ तैयार नहीं हूं तो मुझे व्यापार में प्रवेश न करने का एक और तथ्य, ब्लैकवेल ग्लोबल ही एकमात्र कंपनी है जिसने सभी ग्राहकों के साथ समझौता किया है और उनके अनुपालन के साथ बहुत सख्त है। कई लाइसेंस प्राप्त किए गए स्कैमर्स वे छुप रहे हैं, मैं सोच रहा हूं कि कई पुरस्कारों वाली कंपनी कितने लाइसेंस या शीर्ष नियामक निकायों के पीछे छिपी जा सकती है जिन्हें आपको इस पर वास्तव में स्पष्ट होना चाहिए, फोरम को किसी चीज़ के साथ गुमराह करना नहीं है जिसे आप नहीं जानते हैं आप एक स्मार्ट व्यापारी की टिप्पणियों के बारे में क्या बात कर रहे हैं smartly. hi किसी को भी fxpro उपयोग legit youe विचार pls. I एहसास है कि आप वास्तव में व्यापार में जोखिम कम कर सकते हैं ऐसा करने के लिए, आप चाहते हैं कि मुद्रा जोड़े पर अपनी स्थिति को खोलना चाहते हैं यदि मैं चाहता हूँ EURUSD पर एक स्थिति खोलने के लिए, आपको थोड़ी देर बाद महसूस हो सकता है कि आप गलत हो सकते हैं, एक ऐसा रवैया जो हमेशा अच्छा होता है। उसने कहा कि, आप निम्न सहसंबंध तालिका को देखना चाह सकते हैं। Septe mber 2011.यदि आप EURUSD व्यापार के लिए जोखिम का प्रबंधन करना चाहते हैं तो आप AUDUSD और अन्य सहसंबंधित जोड़े पर स्थिति खोलना चाह सकते हैं। बचाव और प्रबंध जोखिम। आप कह सकते हैं कि आपको उस जोखिम को बचाव करने के लिए लघु EURUSD जाना चाहिए जो आपको जाने की आवश्यकता है। लंबी AUDUSD लंबी EURGBP. LONG GBPUSD. SHORT USDCAD. SHORT USDJPY. SHORT AUDUSD. SHORT EURGBP. SHORT GBPUSD. LONG USDCAD. LONG USDJPY. इस रणनीति को छोड़कर आपको कम जोखिम हो सकता है क्योंकि एक बार EURUSD डाउनटाउरेड हो सकता है अन्य मुद्रा ऊपर जा सकता है इस प्रकार जोखिम कम कर सकता है लेकिन यह इनाम को भी कम करता है यदि आप साहसी बनना चाहते हैं और अपने मुनाफे में वृद्धि कर रहे हैं, तो आप नीचे दिए गए एक का उपयोग कर सकते हैं। जोखिम का दोहन करना। आपकी स्थिति कम EURUSD को जोखिम को दोगुना करने के लिए जो आपको जाने की आवश्यकता है। हार्ट AUDUSD. SHORT EURGBP लघु GBPUSD. LONG USDCAD. LONG USDJPY. LONG AUDUSD. LONG EURGBP. LONG GBPUSD. SHORT USDCAD. SHORT USDJPY. क्या मुद्रा एक दूसरे से संबंधित है, आपको अपने कार्ड को अच्छी तरह से खेलने के लिए लाभ मिलता है, अगर आप सुनिश्चित नहीं हैं.जब आपको लगता है विदेशी मुद्रा व्यापार और चार्ट्स के बारे में, जो दिमाग में आता है, वह है कभी-कभी चार्ट में आप सिद्धांतों में हैं, अभी भी वही ए 1 मिनट का चार्ट दैनिक चार्ट के समान होगा जो मुझे पिछले हफ्ते मिला है जब मैं अंतरार्इ चार्ट व्यापार करने की कोशिश करता हूं यह हमेशा मामला नहीं होता.मैं सफलतापूर्वक व्यापार दैनिक चार्ट पर और मुझे लगता है कि यह स्वतंत्रता से प्यार करता है क्योंकि कभी-कभी मुझे हर रोज व्यापार करना पड़ता है और मुझे कुछ और करना पड़ता है, जबकि मैं अगली मोमबत्ती की छड़ी का इंतजार करता हूं, यह एक और दिन लगेगा इसलिए मैंने छोटे पर कारोबार करने की कोशिश की समय के फ्रेम मुझे कभी कोई लाभ नहीं मिला। मुझे नहीं पता कि शायद इसकी सिर्फ मैं अभी भी मेरे नियमों का पालन करता हूं, लेकिन तथ्य यह है कि इंट्रोडै व्यापार दूसरे चार्टों की तुलना में एक नया जानवर है, मुझे एहसास है कि अगर मैं वास्तव में इस में सफल होना चाहता हूं एक बार में एक चार्ट मास्टर करने के लिए। कई पुस्तकों का दावा है कि उनकी विधि किसी भी चार्ट पर महान हैं, मुझे नहीं पता है शायद सिर्फ मेरी रणनीति अच्छा नहीं है इसलिए मैंने पढ़ने के लिए कुछ किताबें खरीदी हैं मैं कुछ चीजें जो मैंने सीखा है, पोस्ट करेंगे एक बार मैंने पुस्तक पढ़ना समाप्त कर दिया ई यूरो जोन ऋण संकट। क्या आप जानते हैं कि महान पेशेवर पोकर खिलाड़ी कितना महान बनाता है इसका अपना पैसा प्रबंधन कुछ महान पोकर खिलाड़ियों और बहुत सारे लोग भाग्य का उपयोग करके जुआ खेलने का कारण है क्योंकि महान पोकर खिलाड़ी पैसे प्रबंधन का उपयोग करने के बारे में जानते हैं। वे जानते हैं कि वे प्रत्येक कार्ड की संभावनाओं को निपटा रहे हैं, वे अपने भाग्य को एक बुरा कार्ड के साथ भी धकेलने की कोशिश करते हैं, जिससे उम्मीद है कि उनकी प्रतियोगिता में बदतर है विदेशी मुद्रा व्यापार में आपकी किस्मत की कोशिश करने के बजाय, स्थिति खोलने के लिए सही समय की प्रतीक्षा करने का प्रयास करें क्योंकि आप किसी स्थिति को खोलना चाहते हैं ज्यादातर विदेशी मुद्रा व्यापारियों के पतन यह है कि वे व्यापार पर निर्भर हैं वे एक स्थिति खोलने के लिए सिर्फ एक स्थान खोलना चाहते हैं यह एक अच्छा व्यापारिक रणनीति के लिए हानिकारक है, जो भी रणनीति है। पैसा प्रबंधन , मुझे विश्वास है, यह सबसे अच्छा हिस्सा है और विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति के अधिकांश भाग को बनाता है प्रवेश और निकास जैसे फिबोनासी, तकनीकी विश्लेषण और जो कुछ भी हो, केवल एक छोटा सा भाग पोकर खिलाड़ी सैम करता है ई बात, मेज से बचने के लिए, वह पैसे का प्रबंधन कर लेना चाहिए, अगर एक समय आ जाता है जब वह लगातार नुकसान भुगत रहा है, व्यापार उसी तरह से है, तो आपको लगातार नुकसान होने चाहिए, जब तक कि अगले बड़ी प्रवृत्ति तब तक नहीं रहती जब आप अपने नुकसान को वापस कर सकते हैं और फिर कुछ यह दिन बीत चुका है क्योंकि मैं इस हफ्ते काफी हद तक खो चुका था क्योंकि यूरोजोन के बारे में कुछ सकारात्मक खबरों और अमरीकी डालर के बारे में समाचार और सभी अच्छी खबरों की वजह से मुझे अमरीकी डालर पर कमी थी और मुझे नुकसान हुआ, लेकिन मैं अभी भी इस गेम में हूँ शायद एक लंबे समय के लिए यह हफ्ते मेरे लिए इतना भावुक रहा है नहीं, क्योंकि मैं हार गया हूं और मैं भावनात्मक रूप से नीचे जाता हूं, लेकिन क्योंकि मैंने कभी ऐसा महसूस नहीं किया है कि ऐसा महसूस किया जा रहा है जैसे एक ज्वलंत जुनून। यह एक ऐसी ही भावना है जिसे मैंने पहले महसूस किया इसे बदलने के लिए एक ज्वलंत जुनून जो चीज़ें मैं चाहती हूं, पाने के लिए और जो कुछ भी करना चाहती है उसे देखने के लिए जो कुछ मैं चाहता हूँ, उसे देखना और पता है कि जब तक मैं खुद को बदल नहीं लेता, तब तक इसे पाने का कोई मौका नहीं होता, मेरे दृष्टिकोण या आदतें मुझे बनाती है एक अच्छे तरीके से पागल मुझे बदलना चाहते हैं मुझे आर बनाता है आइके मुझे जीवित जीवन बनाता है। मुझे पता है कि आप शायद समझ नहीं पाएंगे कि मैं अभी क्या बात कर रहा हूँ। लेकिन उन लोगों के लिए जिन्होंने अपने जीवन में कुछ पासा के रोल पर किया है और सब कुछ सिर्फ एक पल के लिए खतरा है, मुझे पता है कि आप समझते हैं कुछ को जोखिम उठाने और पुरस्कृत करने के लिए यह एक महान भावना है, कुछ का पीछा करने के लिए यह एक महान भावना है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना असंभव है, और बस यात्रा का आनंद लें क्योंकि इस बिंदु पर, मैं जीवन जी रहा हूँ। बस कहो, मुझे लगता है कि मैंने पाया अगले 10 सालों के लिए उद्देश्य और वास्तविक लक्ष्य और मैं सभी को एहसास करने के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग का धन्यवाद करता हूं। मैंने इस बाजार को AUD यूएसडी जोड़ी पर देखा और एक छोटी प्रविष्टि बना दी, मेरा मानना ​​है कि खरीदारी के दबाव की गति के कारण अब नीचे जाना होगा संभवतः समाप्त हो गया मुझे अभी भी यकीन नहीं है कि मुझे इस व्यापार को वापस करने के लिए कुछ नहीं है, लेकिन मैं इसे ऊपर स्क्रू कर सकता हूं लेकिन कम से कम यहां सूचीबद्ध किया गया है और मैं अभी भी सभी विदेशी मुद्रा व्यापारों के साथ वापस जा सकता हूं। अपडेट 10 फरवरी 10 30 बजे। यही कारण है कि जब मेरे व्यापार का व्यापार होता है तो हमें भावनाओं को नहीं रखा जाना चाहिए अब -23 7 पिप्स मैं अभी भी देख सकता हूं कि अब नीचे जा रहा है व्यापार के साथ-साथ यह भी हो सकता है। जैसा कि मैंने 2013 में व्यापार किया, मुझे एहसास हुआ कि मेरा विदेशी मुद्रा व्यापार धीरे-धीरे एक और परिपक्व प्रणाली बन रहा है जैसा कि मैं फ़ोरम में अन्य व्यापारियों से मिल रहा हूं और जैसा कि मैं अपने 4 वें वर्ष तक व्यापार करता हूं, मेरा सिस्टम, जाने-में-आउट-फास्ट ट्रेडों से अधिक धीमी गति से धीमी लेकिन लाभदायक और सुरक्षित से व्यापार को खोलने देता है और इसे अगले हफ्ते के व्यापार को देखने देता है यह मुझे लगता है दिन के कारोबार के तनाव से ग्रस्त बेहतर लेकिन जैसा कि मुझे पता है, मैं भी कम और कम पोस्ट कर सकता हूं क्योंकि व्यापार के बारे में उत्साहित होने की कोई बात नहीं है क्योंकि मैं अब तक के ट्रेडों की खोज करता हूं, यात्रा करने और जीवन के अर्थ की तलाश करता हूं और मुझे नहीं लगता अनगिनत नए लोगों के पीछे छोड़ना चाहते हैं, जो अभी भी अंधेरे में ठोकर खा रहे हैं। मैं एक सदस्यता क्लब के बारे में सोच रहा था, जहां मैं उन्हें एक या एक सिग्नल सेवा के बारे में ऑनलाइन सिखा सकता हूं, मैं आपसे संपर्क कर सकता हूं, मेरे व्यापार को खोलना और मेरा विश्लेषण बंद करना चाहिए राय और बेशक मैं कैसे व्यापार और मेरे सूचक, ichimoku के बारे में खुला सवाल बेशक मैं चार्ज नहीं करना चाहता हूँ लेकिन मुझे लगता है कि यह संभव नहीं होगा क्योंकि मैं इस तरह से एक प्रणाली विकसित करने के लिए लोगों को रोजगार दे रहा हूं, और मैं लाल क्षेत्र में नहीं होना चाहता क्योंकि मैं व्यापार के लिए पैसे का उपयोग नहीं करना चाहता हूं इसके लिए आप लोग क्या सोचते हैं एक संकेत सेवा या सदस्यता क्लब या दोनों और आप कितना आरामदायक भुगतान का भुगतान करने के इच्छुक हैं। एसएसआई सोचते हैं कि 99 हाइवे डकैती हैं। पिछले सप्ताह अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार स्थानीय बाजारों और स्टॉक पर अच्छा नहीं रहा है बाजार हालांकि, लेकिन यह एक अलग कहानी व्यवहार धैर्य की तरह व्यापार में ही नहीं, लेकिन सामान्य रूप में अच्छी तरह से आप देख रहे हैं, पिछले हफ्ते, इस साइट काट दिया गया था और मैंने सोचा था कि धैर्य का परीक्षण करने का एक अच्छा मौका था क्योंकि मैं कभी भी डरता ही नहीं और बस अपने आप को शांत करता था सब कुछ ठीक है अब इसे वापस देख रहे हैं, शुक्रवार को बहुत अच्छा लगा, मुझे एक व्यापार में प्रवेश करने का मौका मिला, जिसे मैंने सोचा कि जीडीपीपीपी और यूएसडीजेपी में इसका अच्छा समय है और आज मैं उनकी समीक्षा करूँगा। यह एक अच्छी खरीदारी का अवसर है ऐसा लगता है यह रुझान GBPJPY के लिए समाप्त हो गया है लेकिन डॉन टी इतना यकीन है कि यहां तक ​​कि अगर यह प्रवृत्ति का अंत नहीं है, यह अभी भी महान पुरस्कार लेने के लिए एक छोटा सा जोखिम है, हम कीमत 50 फीब तक पहुंचने की उम्मीद करनी चाहिए अगर यह गुरुवार की ऊंचाई को नहीं तोड़ सकता है, तो हम कॉल कर सकते हैं यह व्यापार अमान्य है फिर भी, मैं इस व्यापार में हूँ और जोखिम इनाम अनुपात अच्छा है, इसलिए मैं इसके साथ चिपका रहा हूँ साप्ताहिक डाउनट्रेन्ड पर है और मासिक केवल एक समर्थन तक पहुंच गया है इस हफ्ते इस महीने की कीमत के अंत में महत्वपूर्ण होगा। कि यह पहले से ही रॉक नीचे मारा है इसलिए मैं अब से लंबी ट्रेड ले रहा हूं, स्टॉप लॉज का इस्तेमाल करने के लिए याद रखें ताकि आप जोखिम को कम कर सकें। 2011 में 25,000 नेट प्रॉफिट के लिए 1 महीना में जाओ। मैं स्टेक्स बढ़ाऊँगा मेरा लक्ष्य सितंबर 2011 से सितंबर 2012 तक होगा 1 महीने में 25,000 शुद्ध लाभ कमाने के लिए हां हां एक मिलियन पासो एक माह जो मुझे चले गए तो इसे तोड़ने का मतलब है कि मुझे कम से कम 833 प्रतिदिन कमाई होनी चाहिए। लक्ष्य कैसे पहुंचे। धन प्रबंधन के बारे में अधिक अध्ययन। अधिक जोखिम और रक्षात्मक रहो। हमेशा लगता है कि किसी दिए गए व्यापार में मुझे गलत हो सकता है मुझे थि बनाना अनावश्यक जोखिम लेने के बजाय आक्रामक एनके की रक्षा करना। सफल ट्रेडों पर अधिक जोखिम उठाएं और गलत ट्रेडों के लिए जोखिम कम करें। हमेशा प्रवेश के मुकाबले बाहर निकलने के बारे में सोचें। मनी प्रबंधन, मनोविज्ञान और निकास रणनीति। 2010 के लिए मुख्य लक्ष्य डी महीने में 5,000 लाभ विदेशी मुद्रा व्यापार में। पहले से ही एक व्यापारिक लक्ष्य है लेकिन सिर्फ इसे आधिकारिक बनाने के लिए, मैं इसे इस पत्रिका पर लिखूंगा ताकि मैं बाद में वापसी कर सकूं और मेरी प्रगति देख सकूं ये साल 2010, मेरा लक्ष्य विदेशी मुद्रा व्यापार में मुनाफे में 5000 प्रति माह तक पहुंचना है 2010 के अंत तक मुझे कम से कम 5000 रुपये प्रति माह कमाने चाहिए, इसे 5000 से 20 दिनों तक तोड़कर 250 रुपये प्रति दिन है। लक्ष्य तक पहुंचने के लिए। मैं धैर्यवान रहूँगा। केवल लंबे चार्ट पर ही यात्रा करें। साप्ताहिक मैंने बहुत दिन के कारोबार के साथ खराब अनुभव लेकिन दैनिक और साप्ताहिक के साथ बड़ी सफलता है, इसलिए मैं डेमो खाते पर दिन के कारोबार से परिचित हूँ जब तक मैं अभी तक दैनिक और साप्ताहिक के साथ छड़ी करूँगा। इस प्रवृत्ति का पालन करें। मेरे सिस्टम का अनुसरण करें। अतिप्रसार से बचने के लिए खुद को याद करें। मेरा अंतिम लक्ष्य मेरे एफआइआर कमाने का है विदेशी मुद्रा के साथ दस मिलियन अमरीकी डॉलर लेकिन मुझे कुछ समय लगेगा मैं अभी तक अपने अनुभव के आधार पर अधिक पहुंचने वाला लक्ष्य रखता हूं। 1 सितंबर, 2011 तक की तिथि मैं एक महीने में 5000 शुद्ध लाभ के अपने लक्ष्य तक पहुंच चुका हूं यह एक लंबा यात्रा और मुझे इस लक्ष्य को प्राप्त करने में लगभग 1 वर्ष तक देर हो चुकी थी लेकिन यह बहुत अच्छा रोमांच और बहुत सीखने की अवस्था रही है सबसे पहले मैंने सोचा कि यह असंभव है और अब मैं बड़ी चीजों पर आगे बढ़ सकता हूं बड़ा बड़ा बड़ा लाभ है। एयूडी सीएडी दैनिक चार्ट एयूडी सीएडी पर देखा गया एक पाठ्यपुस्तक कैंडेलेस्टिक पैटर्न अगले मोमबत्ती के लिए इंतजार करना एक पूर्ण मौका होगा यदि इसकी बैल मोमबत्ती तो एक मान्य संकेत है, तो इसके गलत अलार्म जोखिम जोड़े इस जोड़ी पर लंबे समय से अब प्रवेश कर सकते हैं I मैंने एक मोमबत्ती छड़ी पैटर्न को कभी भी एक दिन के रूप में प्रकाश के रूप में नहीं देखा है। लोग जो विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए नए हैं या जो लोग विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने की इच्छुक हैं, हमेशा मुझे चकराते हैं आप ठेठ लोगों को जानते हैं, जिनके पास सोमवार से शुक्रवार तक 9 घंटे की नौकरी है और सोचता है कि वे स्व बनाए रख सकते हैं अपने काम के साथ खुद को और विदेशी मुद्रा व्यापार में एक करोड़पति बन जाते हैं। इस ट्रेन के विचार में कुछ भी गलत नहीं है और कई लोगों ने इस के साथ शुरुआत की है लेकिन गहराई से सोचने के लिए, यदि आप अपना समय विदेशी मुद्रा व्यापार और आपके दिन की नौकरी के साथ विभाजित करने जा रहे हैं, तो कि यह केवल एक आधा assed प्रयास के साथ शुरू करने के लिए आप आधे से अपना काम assing रहे हैं और आधा अपने व्यापार assing तो तुम सब पर कुछ भी नहीं मैं कह रहा हूँ आप फॉरेक्स करने के लिए अपनी नौकरी छोड़ देना चाहिए मैं क्या करने के लिए टपकाना कोशिश कर रहा हूँ नए विदेशी मुद्रा व्यापारी खुले दिमाग और विदेशी मुद्रा व्यापार में वास्तविक उम्मीदें हैं यदि आप अपने समय, जादू व्यापार और काम को विभाजित कर रहे हैं, तो आप कुछ सालों से अधिक विदेशी मुद्रा व्यापार में अपने आत्मनिर्यात प्राप्त करेंगे। कभी भी विदेशी मुद्रा को कम करके न मानें और मैं कहता हूं यह अंश समय कर सकते हैं और शायद किसी दिन, मैं अमीर सी मोन आदमी बन जाऊंगा, आप दुनिया के सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी व्यापारियों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं जो पूरे समय के लिए यह काम करते हैं, लाखों के साथ उनके आधार पर धन और ये सोचने के लिए कि आप आधा गधा के साथ समृद्ध प्रयास एक साइकिल के साथ चंद्रमा में जाने की कोशिश की तरह है। यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में सफल होना चाहते हैं, तो आपको प्रतिस्पर्धी होना चाहिए, ध्यान देना चाहिए और कभी भी बाजार को कम मत समझना आप अंशकालिक काम अंशकालिक व्यापार करना चाहते हैं, लेकिन कुछ भी नहीं एक बंदूक के एक इच्छा-धूढ़ने वाले बेटे होने के बारे में कुछ भी अच्छा निकलता है। पोस्ट नेविगेशन। लोकप्रिय पोस्ट। विदेशी मुद्रा दलाल एक्सई मार्केट - विदेशी मुद्रा ब्रोकर की समीक्षा एक्सई मार्केट ट्रेड नहीं 73 टिप्पणियाँ। विदेशी मुद्रा फिलीपींस के बारे में पैदा हुआ था जब एक युवा व्यवसाय के मालिक 39 टिप्पणियाँ। व्यापार लक्ष्य लक्ष्य 2011 के लिए 25,000 1 महीना में शुद्ध लाभ मैं 25 टिप्पणियों के लिए आरए होगा। विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे करें इस पेज में विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम कैसे व्यापार करने के लिए आपका स्वागत है, आप 1 9 टिप्पणियां। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति लेखक, एक विद्रोही होने और कुल गधे प्राधिकरण 15 टिप्पणियां.क्यों सबसे सारा पैसा चाहिए मैं विदेशी मुद्रा व्यापार से समय ले रहा हूं जैसा कि मैंने नोट किया है कि मेरे पास 13 टिप्पणियां हैं। 101 विदेशी मुद्रा मूल बातें - इसलिए मैंने अंत में शुरुआती कारोबारियों के लिए एफ 13 टिप्पणियों की मूलभूत जानकारी के बारे में एक पोस्ट करना शुरू किया व्यापारियों के लिए और निवेशकों को सी 12 टिप्पणियाँ। आपके लक्ष्यों को एओयूडी यूएसडी पर 180 pips में क्या होता है जब लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं 11 टिप्पणियां क्या करता हूं। क्यूए कैसे शुरू किया जाए तो आज मेरे लिए आराम दिन है और जैसा कि मैं कुछ घंटे 11 टिप्पणियों का इंतजार करता हूं। विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे करें। हाल ही में टिप्पणियां। हालिया डाक। विदेशी मुद्रा और सीएफडी एस लीवरेज उत्पाद हैं जो आपकी पूंजी के लिए जोखिम का उच्च स्तर लेते हैं, और आपके शुरुआती निवेश से अधिक खोना संभव है लीवरेज ट्रेडिंग सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है, इसलिए कृपया सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से जोखिमों को समझें और यदि आवश्यक हो तो स्वतंत्र सलाह मांगें।

No comments:

Post a Comment