Friday 9 March 2018

थोर -2- विदेशी मुद्रा - ईए


विदेशी मुद्रा जर्मनी। एक्सपर्ट एडवाइजर्स - विदेशी मुद्रा थोर. फोरेक्स थोर आईएसआईईएफ़ आवेदक विशेषज्ञ सलाहकार, डेरबूल बेसर्स कुर्ज़ेर एंड स्केनलर कुर्स्बवेगुन्गेन हैंडल्ट डर ईए वर्चुटेन्डेन वर्डेन्डुंग गणितज्ञ मॉडेल दास हेडडेन्वेरहाल्टन वॉन मार्कटेटीननेहमर्न और रीचटिडेन्डेन रिचटूंग ज़ू एफएफएनएन डैर ईए वर्फ जी.ए. बी.ई. ई.ई. ई.ई. एन्डेल्सस्ट्रेटिजन, मरने वाले ज्यूल्स एमआईटी कॉन्सेर्वेटिवन ओडर आक्रमणकारण ईस्टेलुंगेन वर्विंडेट वर्डेन एन एनएएन, वोडकार्ट ईनैपंग ए डस फार निकसले रीसिकोप्रोफिल एम ग्लिच आइटर वेइटरहिन कन्नी एमआईटी मनी मैनेजमेंट ओर्ड ईस्टर्न फेस्टन लॉट साइज गेहेंडेल्टेड वेरडेन। ओब्वॉएल ओडर गेरेड वीविल विदेशी मुद्रा थोर रिव्यू सेल्स एंड नूर से बेस्टिममेन्टन मुहैयाहट, स्ट्रेलट डर ईए सेहर होफे ऐन्फोर्डुर्गेन एन डेन ब्रोकर सेल्बस्ट एंड डे टेक टेक्नीक ऐन्बिंडिंग ऐन गियररर स्प्रेड फॉर फ़ॉर्डेड स्काएंल ऑर्डरज़फ हॉरिंग सिंड वॉटरेट्संग फ्रेंज फ्रॉम एट एट फ्रॉमस एनी मोंटे कार्लो-सिमुलेशन एयूएफ ग्रन्डेलेज डेर बैकटेस्ट्स -2009 - 2012 ज़िगेट फ्रे डी ई कोर 1 रणनीति एमआईटी ईनर लॉट साइज वॉन 0 10, एनेम स्टार्स्डाल्दो वॉन यूरो 1 000 एंड 100 000 डॉलर में गेविन एक्सचेंज यूरो 1 096,41 और यूएन 3 255,85 यूरो, 1 9 73,64 यूरो पर एमटेलवर्ट एवरटार्टन ड्रॉडाउन लेग्ट हिरेबी ज़्विसचन 0,61 एंड 4,27, बीआई एइनेम एमटल्वर्ट वॉन 1,37 डियर डरॉज एजलीटेट वैल्यू इन रिस्क बेजगाट, द ड्यूड ड्रॉडन्स एमट ईनर वॉहर्सचैनिलाइकेइट फ्रॉम 95 एनआईटीटी बीयर 2,0 9 एंड एमआईटी ईनर वॉहरसिचेन विक्ट्स ऑन 99 एनआईटीटी बेर 2,56 लाईज़न वर्डेन। हाइर्बी सिल्टेड जेडॉक बीचेटेड वॉर्डेन, डे फॉरेक्स थोर डाय स्टॉप लॉस एंड टेक प्रॉफिट लिमिट्स सहर एच यूफ अंडर नूर क्लीयनन स्क्रिप्टेड एनएपीटी, लाइव तो एनआईटीटी एमर एम ग्लिच सीरीन वार्ड एउच मर अनज़हल डर ट्रेड्स विर्ड सिच लाइव क्यूम रीड लेंसन डाई बैकटेस्ट्स लस्सेन सिच सोट नूर एंग्स्चर्स एनटीटी एडी इंडिकेटर फ्रैंक न्यूफ़ीज एर्जबनीस वर्विन्डेन। सैशन 00 00 - 24 00 जीएमटी.यूएसडी 24 9, - ज़हलुंग बियर रेगैनौ। रबेट वेटेड एक्ट्यूएल डच डैन एंटविक निक्ट गेस्टटेट. आर सीकेगाबेरेचट डियर एंटविकर ग्वे एचआरटी ईआई एन यूनिसेन्शर एनकेइट्स 60 टी जीजेस आर सीकेजीएएएर्इटीट डे एरस्टेट्संग डेसफ्रॉइरेस एरीफल्गट बीआर रेग्नो.डेई लिज़ेंज आईएसटी एफएफ एनएफ लाइव बीज़ड डेमो अकाउंट्स जी एलटीआईजी सबसे अच्छे दिन एम ग्लिचकेट, डायरेक्ट और लाइव अकाउंट्स के लिए डेमो और लाइव अकाउंट्स के लिए डायरेक्ट मैनेजमेंट के जरिए वेबसाइट पर काम कर रहे हैं। 36seitige handbuch उपयोग करने के लिए एक प्रारंभिक दिन, विदेशी मुद्रा व्यापार और विदेशी मुद्रा थोर पर चलने के लिए, और अधिक से अधिक हो सकता है, और अधिक से अधिक हो सकता है। विदेशी मुद्रा व्यापारी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लिए एक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कंपनी के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए है। अफ़्रीकी एक्सचेंज एक्सच लिविंग आर्मडा मार्केट डेमो अकाउंट्स लाइफ अकाउंट डर एंटविकर डारगेस्टेल। नैश्वॉजेंड साइंड बैकटेस्ट फ्रॉरेक्स थोर इम जैइट्राम 200 9 -2012 लेट साइज़ अकीरिस्टिसके ग्रुप में मनी मैनेजमेंट सर्किट के लिए लांच हुए हैं, आकार वॉन 0 10 होटस्टेट। ईयूआर यूएसडीए स्प्रेड 2 पिप्स, रिस्क 2, एस ट्रैटेजी कोर 1. ईयूआर यूएसडीए स्प्रेड 2 पिप्स, बहुत 0 1, स्ट्रेटेजी कोर 1. ईयूआर यूएसडी स्प्रेड 2 पिप्स, लॉट्स 0 1, स्ट्रेटेजी कोर 2. ईयूआर यूएसडी स्प्रेड 2 पिप्स, लॉट्स 0 1, स्ट्रेटेजी कोर 3. अलेक्जेंडर कोलिन्स रिव्यू। बहुत बुरा मैंने आपके पृष्ठ के लिए 15 09 2012 को खरीदा था एफपीए मैंने इसे हॉट फॉरेक्स, कररेनएक्स अकाउंट वीपीएस के साथ प्रयोग करना शुरू कर दिया था, मैंने कोई ऑपरेशन नहीं किया था, कई ईमेल भेजें और मुझे जेनेरिक समाधान दिए, जो काम नहीं करते मैंने उन्हें अपनी मेज को देखने के लिए कहा मेरे कंप्यूटर पर और मैंने देखा कि मैं सही था। फिर उन्होंने कहा कि समस्या यह थी कि हॉटफोरेक्स अच्छी तरह से काम नहीं कर रहा था, मैंने रिफंड के लिए कहा और दलाल को बदलने के लिए कहा, ब्रोकर का इस्तेमाल किया जिसे मैंने उन्हें भेजा था और मैंने वीपीएस आर्मडा मार्केट्स और बीक्सफ़ेक्स का भी आदेश दिया , ने केवल बुरे व्यापार किए हैं, मैंने 60 दिनों की समाप्ति के पहले और बाद में कई बार पैसे से पूछा है और कोई भी उत्तर नहीं दिया है कृपया मेरी अपनी साइट के माध्यम से खरीदा है, यदि संभव हो तो मेरी मदद करें, क्योंकि मेरी राय वर्तमान में सच घोटाले है। एफएपी की समीक्षा मॉडरेशन टीम नोट अगर आपको धनवापसी प्राप्त करने में समस्या हो रही है, तो हम संपर्क की सलाह देते हैं RegNow वे भुगतान पर कार्रवाई करते हैं। अलेक्जेंडर कोलिन्स द्वारा उत्तर दिया 28 नवंबर 2012 को प्रस्तुत किया। डैनियल, बर्गोस, स्पेन आप 12 सितंबर, 2012 को 60 दिन की वापसी की गारंटी के साथ प्रणाली खरीदा नवम्बर 20, 2012 आप हमसे संपर्क किया और वापसी के लिए अनुरोध किया रिफंड अवधि 11 नवंबर 2012 को समाप्त हुई, हमने आपको सूचित किया है कि आपके ऑर्डर के लिए रिफंड अवधि समाप्त हो गई है और कोई धनवापसी नहीं दी जा सकती है। बुययर सावधान - मैंने समीक्षा के और परीक्षण के दो सप्ताह खर्च करने के बाद 11 जुलाई 2012 को इस ईए को खरीदा था ईए के साथ आगे बढ़ने के लिए नहीं 11 20 2012 मैं उनके समर्थन को ईमेल किया, मुझे यह समझाया गया कि मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है और उनके 60 दिन के पैसे की गारंटी के अनुसार, धनवापसी का अनुरोध करते हुए उन्होंने एक सामान्य प्रतिक्रिया से उत्तर दिया, 5 दिन की अवधि में 8 ईमेल, उन्हें ऑर्डर आईडी, इत्यादि के साथ प्रदान किया गया, जिसे उन्होंने पूछा, और मेरे पास एक भी प्रतिक्रिया या पुष्टि नहीं हुई है कि मेरी रिफंड जारी की गई है यह एक घोटाले की तरह दिख रहा है मेरा अगला कदम है मेरी क्रेडिट कंपनी और पोस्ट सभी अन्य व्यापार और घोटाले संबंधी साइटों पर मेरा अनुभव। अलेक्जेंडर कोलिन्स ने जवाब दिया 28 नवंबर 2012 को। साइरस जी एरिजोना, यूएसए आपने थोर सिस्टम को खरीदा था, और 07 नवंबर, 2012 को हमें रिफंड के बारे में संपर्क किया था। वही व्यापार दिन है और हमें आपको अपना ऑर्डर आईडी प्रदान करने के लिए कहा था लेकिन आपको अपना ऑर्डर आईडी प्रदान करने का तत्काल 9 न परोक्ष ई-मेल भेजा गया था क्योंकि ये नौ ई-मेल आपके ऑर्डर आईडी में शामिल नहीं थे, हमने हमें हमें प्रदान करने के लिए फिर से पूछा आपके ऑर्डर आईडी के साथ 23 नवंबर, 2012 को आपने अपना ऑर्डर आईडी भेजा, और मैंने आपको व्यक्तिगत रूप से जवाब दिया कि रिफंड जल्द ही प्रोसेस किया जाएगा अगले 25 नवंबर 2012 को सुबह 08 बजे ईएसटी में, मैंने लाइसेंस अक्षम कर दिया , धनवापसी संसाधित किया और आपको एक पुष्टिकरण ई-मेल भेजा कि धनवापसी संसाधित हो गई है आपका दावा है कि आपने कोई प्रतिक्रिया प्राप्त नहीं की थी और धनवापसी प्राप्त नहीं की है, यह एक सादे सरल नहीं है। अस्वीकरण और जोखिम चेतावनी कृपया पढ़ें। जोखिम चेतावनी विदेशी मुद्रा व्यापार मार्जिन पर एक उच्च जोखिम के स्तर, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है लाभ का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए संभावना मौजूद है कि आप कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बनाए रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिससे आप खोना नहीं दे सकते हैं आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से संबंधित सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेनी चाहिए यदि आपके कोई संदेह है। अस्वीकरण इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई सभी सूचना हमारी राय और हमारे आगंतुकों की राय है, और सच्चाई को प्रतिबिंबित नहीं कर सकता कृपया अपने अच्छे निर्णय का उपयोग करें और एक योग्य सलाहकार से सलाह लें, इससे पहले कि आप किसी भी जानकारी को स्वीकार और स्वीकार कर लें इस वेबसाइट पर पोस्ट किया गया हम किसी कारण के लिए किसी भी पद को हटाने, संपादित करने, स्थानांतरित या बंद करने का अधिकार भी रखते हैं। विज्ञापन चेतावनी विज्ञापन लिंक हैं साइट पर प्रदर्शित कुछ साइट्स में उत्पादों के लिए संबद्ध लिंक हो सकते हैं इन विज्ञापनों और या लिंक इस वेबसाइट या संबद्ध पार्टियों की राय, अनुमोदन, या सहमति को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं एफपीए की समीक्षा विज्ञापन द्वारा कभी प्रभावित नहीं होतीं कुछ विज्ञापन संभावित रूप से हो सकते हैं भ्रामक और असंतुलित दावों और जानकारी जो जोखिमों और सट्टा कारोबारों में शामिल अन्य महत्वपूर्ण विचारों को प्रकट करने में असफल हो सकती हैं। स्पैमर्स को चेतावनी दी जानी चाहिए यदि आप एफपीए मंचों या समीक्षाओं को स्पैम करते हैं, तो हम आपके पोस्ट को किसी भी तरह से संपादित करने का अधिकार रखते हैं आप का मज़ाकिया हमें स्पैमिंग करके, आप किसी भी ऐसे संपादनों से सहमत होते हैं जो हम करते हैं और एफपीए या इसके सहयोगियों के खिलाफ कोई भी कानूनी या अन्य कार्रवाई नहीं करते हैं जो हम आपके स्पैम के साथ करते हैं या करते हैं। इस साइट पर उल्लिखित कुछ कंपनियों के साथ विज्ञापन और संबद्ध संबंध हैं और अगर पाठक लिंक का अनुसरण करते हैं और साइन अप करते हैं, तो उन्हें मुआवजा दिया जा सकता है। ऐसे संबंधों की परवाह किए बिना हम समीक्षाओं और पदों के उचित संचालन के लिए प्रतिबद्ध हैं। कॉपीराइट सभी अधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा सेना, ForexPeaceArmy, एफपीए, और एफपीए शील्ड लोगो सभी विदेशी मुद्रा शांति सेना के ट्रेडमार्क हैं जो अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। विदेशी मुद्रा सुरक्षा सेना बैनर विज्ञापन पर निर्भर है, यह सभी के लिए मुफ़्त रखने के लिए आप भी मदद कर सकते हैं - कृपया ब्राउज़ करते समय AdBlocker अक्षम करने पर विचार करें हमारी साइट हमारे व्यापारियों समुदाय से धन्यवाद।

No comments:

Post a Comment